लड़की के चक्कर में न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी IPL छोड़कर दक्षिण अफ्रीका पहुंचा, फैंस हुए हैरान, बोर्ड ने लगाई फटकार

आईपीएल (IPL) 2022 में बहुत सारे खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस लीग से बाहर हो चुके हैं। लेकिन अब एक खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लड़की की वजह से बीच आईपीएल के दौरान अपनी टीम का साथ छोड़ दिया है, जिस वजह से बहुत सारे क्रिकेट समर्थक निराश हुए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

डेवन कॉनवे

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में रविन्द्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है। उसके बाद उनके कई महत्वपूर्ण खिलाड़ी आईपीएल के इस सीजन से बाहर हुए हैं, लेकिन अब सीएसके का एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज बीच आईपीएल के दौरान चेन्नई का साथ छोड़कर लड़की के चक्कर में साउथ अफ्रीका चला गया।

इस खिलाड़ी ने लड़की के चक्कर में छोड़ा आईपीएल

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज डेवन कॉनवे आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। क्योंकि मेगा ऑक्शन के दौरान सीएसके ने डेवन कॉनवे को मात्र 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन अब वो एक लड़की के चक्कर में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 छोड़कर साउथ अफ्रीका पहुंच गया है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अपनी मंगेतर किम से शादी करने जा रहे हैं, इस वजह से उन्होंने आईपीएल को बीच में छोड़ दिया है और दक्षिण अफ्रीका पहुंच गए हैं। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ तथा खिलाड़ियों के साथ डेवन कॉनवे को प्री-वेडिंग पार्टी में खूब मजे करते हुए देखा गया था। उसका एक क्लिप चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी ने भी सोशल मीडिया के द्वारा शेयर किया था।

चेन्नई के साथ फिर जुड़ेंगे डेवन कॉनवे

अब चेन्नई सुपर किंग्स के बहुत सारे समर्थक यह सोच रहे होंगे कि क्या डेवन कॉनवे फिर से सीएसके साथ जुड़ेंगे? इसके बारे में ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डेवोन कॉनवे 24 अप्रैल को अपनी आईपीएल टीम सीएसके के साथ एक बार फिर जुड़ जाएंगे। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल की वजह से उन्हें तीन दिनों तक अलग रहना होगा। जब उनका प्रोटोकॉल पूरा हो जाएगा, फिर वो टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.