बचपन के कोच बोले वो शार्दुल ठाकुर को 2023 वर्ल्ड कप में खेलते हुए देखना चाहते है

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मैच में भारतीय गेंदबाज बुरी तरह फ्लॉप रहे और खासकर शार्दुल ठाकुर अपनी गेंदबाजी की वजह से काफी ट्रोल हो रहे हैं. कीवी पारी के 40वें ओवर में टॉम लैथम ने शार्दुल ठाकुर की जमकर धुनाई की और एक ओवर में 25 रन लुटा दिए और इसके बाद पूरा मैच ही बदल गया.

शार्दुल ने 9 ओवर में 7 की इकॉनमी रेट से 63 रन दिए और 1 विकेट लिया। इन 9 ओवरों में एक ओवर में 25 रन भी शामिल हैं, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं इस ट्रोलिंग के बीच उनके बचपन के कोच दिनेश लाड का एक बयान सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें उनका कहना है कि वह शार्दुल को 2023 वर्ल्ड कप में खेलते देखना चाहते हैं.

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत के दौरान, लाड ने कहा, “निश्चित रूप से, मैं उसे 2023 विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहता हूं। उसकी क्षमता के कारण, वह एक अच्छा ऑलराउंडर है और जहां तक ​​बल्लेबाजी का सवाल है तो टीम के लिए एक बड़ी संपत्ति है।” अच्छा पहलू। अब आप देखिए पंड्या के आउट होने के बाद कोई रन बनाने वाला नहीं है। वह एक अच्छे ऑलराउंडर हैं। उसे निश्चित रूप से बिल्ड-अप (2023 विश्व कप तक) में और मौके मिलने चाहिए।”

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि उसे कुछ ज्यादा करने की जरूरत है क्योंकि वह पहले ही टी20 क्रिकेट में काफी कुछ कर चुका है. जब भी वह गेंदबाजी करने आया है, उसने सफलता दिलाई है. मुझे नहीं लगता कि वह कहीं जाएगा.” छोटा रखना।”

दिनेश लाड का यह बयान भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे से पहले का है और जब शार्दुल को खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जा रहा है तब लाड का यह बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

टीम इंडिया : टी20 विश्व कप की हार को भूलकर ये भारतीय बल्लेबाज आईपीएल 2023 की तैयारी में लगा , खूब पसीना बहा रहा हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *