विज्ञापन

चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म में हुई वापसी, मैदान पर उतरते ही जड़ दिया दोहर शतक, जल्द मिलेगा भारतीय टीम में मौका

भारतीय टीम के कलात्मक बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, जिस वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर भी होना पड़ा था। लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी की है, क्योंकि इस बार पुजारा दोहरा शतक जड़कर फॉर्म में लौटे हैं। इससे अब उम्मीद जगी है कि पुजारा को फिर भारत के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

चेतेश्वर पुजारा

विज्ञापन

चेतेश्वर पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनका बल्ला बिल्कुल खामोश था। जिस वजह से फैंस उनके ऊपर तरह-तरह के प्रश्न खड़े कर रहे थे। इसी को देखते हुए भारतीय चयनकर्ताओं ने पुजारा को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी की है, जिस वजह से उन्हें एक बार फिर भारत के लिए खेलते हुए देखा जा सकता है।

चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा दोहरा शतक

विज्ञापन

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में ससेक्स के लिए खेल रहे हैं, जिसमे उन्होंने डर्बीशर के खिलाफ दूसरी पारी में 387 गेंदों का सामना करते हुए 23 चौके की मदद से 201 रनों की नॉट आउट पारी खेली है। उस दौरान ससेक्स टीम के कप्तान टॉम हेन्स ने भी 491 गेंदों पर 22 चौके की मदद से 243 रनों की पारी खेली है, इसी वजह से यह मुकाबला ड्रॉ रहा।

चेतेश्वर पुजारा की हो सकती है वापसी

इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में चेतेश्वर पुजारा ससेक्स टीम के लिए खेलते हुए दूसरे मुकाबले में बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा है। पुजारा की उस पारी की सबसे अच्छी बात यह थी कि उस दौरान वो नाबाद वापस लौटे। इस वजह से अब पुजारा ने एक बार फिर से भारतीय चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। आगे जब टीम इंडिया कोई टेस्ट सीरीज खेलेगी, तो उस के लिए भारतीय चयनकर्ता पुजारा को मौका दे सकती है।

इन दिनों भारत में आईपीएल खेला जा रहा है, लेकिन इस लीग में पुजारा नहीं खेल रहे हैं। क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से पहले जब मेगा ऑक्शन रखा गया था तो उस दौरान चेतेश्वर पुजारा को खरीदने के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। इस वजह से पुजारा इंग्लैंड जाकर काउंटी क्रिकेट खेलने लगे, जहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.