Breaking News : मुंबई इंडियंस के धाकड़ ऑलराउंडर का अचानक हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा क्रिकेट जगत

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई है, जिस वजह से उन्हें सबसे पहले टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन शुरू होने के कुछ समय बाद कई खिलाड़ियों का निधन हुआ, जिसमे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का भी नाम शामिल था।

एंड्रयू साइमंड्स

शेन वॉर्न के बाद भी कई क्रिकेटरों का निधन हुआ था। इस वजह से उनके समर्थकों को बहुत ज्यादा दुखी हुई थी। आईपीएल 2022 का मौजूदा संस्करण अब अंतिम पड़ाव में है, लेकिन इसी बीच मुंबई इंडियंस टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी का निधन हो गया है। जिस वजह से पूरा क्रिकेट जगत शोक में डूबा हुआ है तो चलिए अब हम उस खिलाड़ी के बारे में जानते हैं।

मुंबई इंडियंस के खतरनाक ऑलराउंडर का हुआ निधन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 अंतिम पड़ाव में है, लेकिन इसी बीच मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले एक तूफानी ऑलराउंडर का निधन हो गया है। हम ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खतरनाक ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के बारे में बात कर रहे हैं, जिनका निधन अचानक कार एक्सीडेंट में हुआ है। जिस वजह से पूरा क्रिकेट जगत शोक में डूबा हुआ है। इस संबंध में क्वींसलैंड पुलिस ने कहा कि शहर से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर रात के करीब 10:30 बजे वेस्ट के हर्वे रेंज में यह हादसा हुआ।

एंड्रयू साइमंड्स

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। इस लीग में उन्होंने 39 मैचों की 36 पारियों में 36.07 की अच्छी औसत और 129.87 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 974 रन बनाए हैं। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 20 महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाया है।

एंड्रयू साइमंड्स की आयु फिलहाल मात्र 46 वर्ष थी और इतने कम आयु में उन्होंने कार हादसे की वजह से दुनिया को छोड़ गए। जब इसकी जाकारी दुनियाभर के अन्य क्रिकेटरों को हुई तो वो भी बहुत निराश हुए। क्योंकि किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि एंड्रयू साइमंड्स इतनी जल्दी दुनिया छोड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.