एशिया कप से पहले भारतीय फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, भारत-पाकिस्तान के बीच एक नहीं बल्कि 3 मैच होगा, जानें कैसे?

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच होता हैं तो इन दोनों देशों के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ती है। क्योंकि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का रोमांच कुछ अलग लेवल का होता है, इस वजह से फैंस चाहते हैं कि ये दोनों टीमें एक-दूसरे के विरुद्ध अधिक से अधिक मैच खेले।

रोहित शर्मा और बाबर आजम

एशिया कप 2022 का आयोजन इस वर्ष यूएई में होने वाला है, जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होने वाली है, इस वजह से अब इस टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। उस शेड्यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को इंडिया और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला जाएगा। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये दोनों टीमें एक नहीं बल्कि कुल चार मैच खेलेगी।

भारत-पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच एशिया कप 2022 के दौरान 28 अगस्त को खेला जाएगा। वह मैच रविवार के दिन होने वाला है, इस वजह से उस मुकाबले में दोनों देशों के बहुत सारे फैंस स्टेडियम में मौजूद होंगे। 28 अगस्त को होने वाले उस मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगा, इस वजह से फैंस अभी से उत्साहित है।

भारत पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच

आपने यह जान लिया कि भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को पहला मैच खेला जाएगा। उसके बाद दूसरा मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच 4 सितंबर को सुपर फॉर राउंड में हो सकता है, क्योंकि ये दोनों टीमें ए ग्रुप में मौजूद है। इसके अलावा भारत और पाकिस्तान टॉप की दो टीमें है, इस वजह से उम्मीद है कि दूसरा मैच इन दोनों के बीच 4 सितंबर को फिर हो सकता है।

See also  फॉर्म में लौटा पंजाब किंग्स का 9 करोड़ी बल्लेबाज, मात्र 9 गेंदों में ठोक दिए 50 रन, छक्के-चौकों की लगा दी झड़ी

भारत-पाकिस्तान के बीच तीसरा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के दौरान तीसरा मैच 11 सितंबर को खेला जा सकता है। वह मैच उस टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा, जिसमे भारत और पाकिस्तान की टीम एक-दूसरे के विरुद्ध खेलती नजर नजर आएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों टीमें एशिया कप 2022 की सबसे मजबूत टीम है, यही कारण है कि ये दोनों टीमें फाइनल मैच खेलती दिख सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.