मधुबनी: 20 बोतल शराब के साथ बासोपट्टी थाना पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

बासोपट्टी थाना पुलिस अक्सर शराब की तस्करी करने वाले को गिरफ्तार करती रहती है, क्योंकि नेपाल नजदीक होने की वजह से इस इलाके में बहुत ज्यादा शराब की बिक्री होती है। बासोपट्टी थाना के सब इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस बल ने एक तस्कर को 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

20 बोतल शराब के साथ बासोपट्टी थाना पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

एसआई सुरेश प्रसाद सिंह ने जिस तस्कर को गिरफ्तार किया है, उसकी पहचान महथौर गांव के रहने वाले अशोक महतो के रूप में हुई है। यह गांव बासोपट्टी थाना के अंतर्गत आता है। अशोक महतो को 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इसके बारे में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने क्या कहा?

इस घटना के बाद बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि आरोपी अशोक महतो को 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने इन तस्करों को लेकर आगे यह भी कहा कि पुलिस इस तरह के लोगों के खिलाफ करवाई कर रही है, इस वजह से कोई भी अपराधी पुलिस प्रशासन से बच नहीं पाएगा।

बासोपट्टी थाना क्षेत्र में बहुत सारे तस्कर हो चुके हैं गिरफ्तार

बासोपट्टी थाना क्षेत्र के आस-पास कई इलाकों में शाराब की तस्करी होती है जिस वजह से इससे पहले भी बासोपट्टी थाना बहुत सारे तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। लेकिन इसके बावजूद भी शराब तस्करी की संख्या कम नहीं होती है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह नेपाल है, क्योंकि इन तस्करों को वहां से शराब कम कीमत में मिल जाता है और बिहार में लाकर मोटी रकम में बेचता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *