विज्ञापन

लखनऊ की टीम में जल्द शामिल होगा ये घातक तेज गेंदबाज, गौतम गंभीर ने फोन पर की बात

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है, लेकिन उससे पहले इस लीग की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका लग गया है। क्योंकि लखनऊ टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो गए हैं, जिस वजह से आईपीएल के 15वें सीजन से उन्हें बाहर होना पड़ा है। अब लखनऊ की फ्रेंचाइजी मार्क वुड की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है।

लखनऊ सुपर जायंट्स

विज्ञापन

जब आईपीएल 2022 की नीलामी हुई थी तो उस दौरान मार्क वुड को दिल्ली कैपिटल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम अपने पाले में करना चाहती थी। लेकिन उस दौरान लखनऊ ने 7 करोड़ 50 लाख रुपये की मोटी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ लिया। इस वजह से एलएसजे की फ्रेंचाइजी बहुत खुश थी, लेकिन मार्क वुड को आईपीएल के 15वें सीजन से बाहर होने के बाद लखनऊ की चिंता बढ़ गई है।

गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी से की बात

विज्ञापन

मार्क वुड को आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की फ्रेंचाइजी बंगलदेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को अपने साथ जोड़ना चाहती है। इस लीग में तस्कीन ने अभी तक डेब्यू नहीं किया है, इस वजह से अब उनके पास सुनहरा मौका है। बंगलदेश की एक वेबसाइट के अनुसार 20 मार्च को गौतम गंभीर ने तस्कीन अहमद को कॉल किया था और उस दौरान उनसे आईपीएल कान्ट्रैक्ट को लेकर बात हुई थी। यदि तस्कीन अहमद आईपीएल 2022 में लखनऊ की फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं तो उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत आना होगा।

टी-20 क्रिकेट में तस्कीन अहमद का प्रदर्शन

27 वर्षीय बांग्लादेश के युवा तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद इंटरनेशनल क्रिकेट में 33 टी-20 मैचों की 31 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 35.35 की औसत के साथ 23 विकेट चटकाए हैं। उस दौरान तस्कीन की सबसे अच्छी गेंदबाजी 12 रन देकर दो विकेट रहा है। वहीं क्रिकेट के इस फॉर्मेट में तस्कीन ने मात्र 7.77 की इकॉनमी से रन खर्च किया है। इसी वजह से एलएसजे की फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.