बाबर आजम से हुई बड़ी गलती, पाकिस्तान में मचा बवाल, PCB ने दे डाली वार्निंग, जानें क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज बाबर आजम इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं, क्योंकि उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी है। इस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड तथा वहां के लोग उनसे बहुत दुखी है। वर्तमान में बाबर आज दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है, जिस वजह से उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है।

बाबर आजम

बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए तीनो फॉर्मेट के मैच खेलते हैं और अपने देश के लिए कप्तानी भी करते हैं। बाबर की बल्लेबाजी के बारे में पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि उन्होंने हमेशा रन बनाए हैं। लेकिन अब उन्होंने एक बड़ी गलती की है, जिस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ-साथ वहां के लोग भी उनसे बहुत दुखी है।

बाबर अजम ने की बड़ी गलती

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उसका छोटा भाई नेट प्रैक्टिस कर रहा है। इस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बाबर आजम से बहुत दुखी हैं और उन्होंने बाबर को वार्निंग भी दे दिया है। ऐसा इसलिए किया गया है, क्योंकि बाबर आजम ने पीसीबी के नीतियों के विरुद्ध काम किया है।

बाबर आजम ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमे उनका छोटा भाई नेट प्रैक्टिस करता नजर आ रहा है और उनके सामने पाक के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी गेंदबाजी कर रहे हैं। उसके बाद से सोशल मीडिया पर बाबर आजम को लेकर पाकिस्तान में विवाद खड़ा हो गया है, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाड़ी, प्रथम श्रेणी या जूनियर क्रिकेटर ही अधिकारियों की अनुमति से केंद्र की सुविधाओं लाभ ले सकते हैं।

इस संबंध में बात करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि “बाबर आजम तीन-चार दिन पहले अपने छोटे भाई के साथ केंद्र में आया था। यह अनुकूलन शिविर शुरू होने से पहले की बात है। बाबर के भाई ने नेट में अभ्यास भी किया, जिसे बोर्ड के संज्ञान में लाया गया। वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान है और उन्हें विनम्रता से स्थिति के बारे में याद दिलाया गया जिस पर वो पूरी तरह सहमत थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.