अंबाती रायडू ने बूढ़े अंकल का पकड़ा कॉलर, लेकिन उस अंकल ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक ट्विट किया था। उसमे उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लेने की बात कही थी, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने उस ट्विट को डिलीट कर दिया।

अंबाती रायडू

उसके बाद फैंस को समझ नहीं आया कि अंबाती रायडू ने उस ट्विट को डिलीट क्यों किया। इस मामले में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ भी बयान दे चुके हैं और उनका मानना है कि रायडू अपनी प्रदर्शन से दुखी है, शायद इसी वजह से उन्होंने ऐसा फैसला लिया है। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि इस लीग के अगले सीजन में रायडू सीएसके साथ जुड़े रह सकते हैं।

अंबाती रायडू ने मचाया हंगामा

अंबाती रायडू इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं और इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमे साफ तौर पर देखा जा रहा है कि रायडू एक वरिष्ठ अंकल के साथ भिड़ गए हैं। इस वजह से उस दौरान उन दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई। बाद में वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उन दोनों को शांत करवाया। अंबाती रायडू की उस हरकत से बहुत सारे क्रिकेट समर्थक निराश है, क्योंकि उन्हें रायडू से ऐसी उम्मीदें नहीं थी।

यहां देखें अंबाती रायडू की लड़ाई वाली वीडियो

यह वीडियो साल 2017 का है जब अंबाती रायडू राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम जा रहे थे, उस दौरान वो एक वरिष्ठ अंकल के साथ हंगामा करने लगते हैं। उसके बाद उन दोनों के बीच मारपीट भी शुरू हो जाती है। इस संबंध में कहा जा रहा है कि अंबाती रायडू उस दौरान काफी तेज अपनी गाड़ी चला रहे थे, इसी बात को लेकर उस अंकल के साथ रायडू की हाथापाई हो गई।

आप उस वीडियो में आप अच्छी तरह देख पा रहे होंगे कि अंबाती रायडू अपनी गाड़ी से उतरते हैं और फिर उस अंकल का कॉलर पकड़ लेते हैं। उसके बाद रायडू को गाली देते हुए भी देखा जाता है, इस वजह से वो बुजुर्ग अपना बचाव करने के लिए तेजी से मुक्का चलाते हैं। लेकिन वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने इस मामले को शांत करवाया। फिर अंबाती रायडू अपनी कार में बैठकर चले जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.