एबी डी विलियर्स ने किया बड़ा ऐलान, आईपीएल 2023 में करेंगे बड़ा काम, जानकर फैंस होंगे हैरान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का हिस्सा नहीं है। इस वजह से उनके समर्थक बहुत निराश हुए हैं। लेकिन अब एबी ने बहुत बड़ा ऐलान किया है, जिस वजह से उनके चाहने वालों के बीच ख़ुशी की लगर दौड़ पड़ेगी।

एबी डी विलियर्स और विराट कोहली

एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते थे और उन्होंने हमेशा आरसीबी के लिए अपनी बल्लेबाजी से बेहतर योगदान दिया है। अगर इस साल वो बैंगलोर के लिए खेलते तो आरसीबी की टीम अंक तालिका में चौथे नहीं बल्कि पहले या दूसरे पायदान पर मौजूद होती।

एबी डी विलियर्स ने किया ऐलान

साउथ अफ्रीका के पूर्व महान बल्लेबाज एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर चुके हैं। इस वजह से फैंस चाहते थे कि इस बार भी वो आईपीएल का हिस्सा रहे, लेकिन उन्होंने पिछले साल ही बता दिया था कि वो आईपीएल 2022 नहीं खेलेंगे। इसी बीच एबी डी विलियर्स ने बड़ा ऐलान किया है, जिसके बारे में आपको अवश्य जानना चाहिए।

हाल ही में VUSport को इंटरव्यू देते हुए एबी डी विलियर्स ने कहा कि “ईमानदारी से कहूं तो मैंने अभी तक कोई भी फैसला नहीं किया है, लेकिन मैं इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में इसके आस-पास रहूंगा। यह पूरी तरह से तय नहीं है कि कितनी क्षमता रहेगी, लेकिन मैं वहां पर मौजूद अवश्य रहूंगा। मैं अपने दूसरे घर में लौटना और चिन्नास्वामी में खचाखच भरे स्टेडियम में मैच देखना पसंद करूंगा।”

एबी डी विलियर्स ने जो बयान दिया है उससे साफ नजर आ रहा है कि वो आईपीएल के अगले सीजन में वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन उस दौरान वो किस रोल में होंगे, इसके बारे में एबी ने फिलहाल उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। इस लीग में एबी डी विलियर्स आरसीब के लिए टोटल 157 मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 2 शतक और 37 अर्धशतक की मदद से 4522 बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.