फॉर्म में लौटा पंजाब किंग्स का 9 करोड़ी बल्लेबाज, मात्र 9 गेंदों में ठोक दिए 50 रन, छक्के-चौकों की लगा दी झड़ी

आईपीएल 2022 से पहले पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने बड़े-बड़े तूफानी बल्लेबाजों के उपर महंगी बोली लगाई थी और वो उसे खरीदने में भी सफल रहे थे। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी टीम अच्छी प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुई थी, क्योंकि उनके अधिकतर खिलाड़ी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे।

शाहरुख खान

पंजाब किंग्स के कई खिलाड़ी इन दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं, वहीं कुछ को अलग-अलग लीग में खेलते हुए देखा गया है और वहां पर उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा है। लेकिन इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले एक युवा बल्लेबाज ने तोबड़तोड़ अंदाज में अर्धशतक लगाया है, जिस वजह से इन दिनों उनकी खूब तारीफ हो रही है।

केएल राहुल का करियर बर्बाद करने पर तुले हैं ये 2 खिलाड़ी, टीम से हो रहा पत्ता साफ

फॉर्म में लौटा पंजाब किंग्स का बल्लेबाज

पंजाब किंग्स टीम के पास इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दौरान कई विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद थे, जिन्हें उन्होंने महंगी कीमत पर ख़रीदा थी। लेकिन इस बार उनका बल्ला पूरी तरह से खमोश दिखा था। पंजाब की फ्रेंचाइजी ने युवा भारतीय बल्लेबाज शाहरुख खान को मोटी रकम में ख़रीदा था।

पंजाब किंग्स शाहरुख को अपने साथ जोड़ने के लिए नीलामी के दौरान उनके ऊपर सबसे अधिक 9 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। इस वजह से बहुत सारे फैंस हैरान थे कि उन्हें इतनी मोटी क्यों दी गई है? शाहरुख खान आईपीएल 2022 में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए, जिस वजह से पंजाब भी क्वालीफाई नहीं कर पाई। लेकिन अब उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता है।

See also  राशिद खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया - कब होगी हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी

रोहित और राहुल बार-बार अपने ही पैर पर मार रहा कुल्हारी, अब टीम से कट सकता है पत्ता

शाहरुख खान ने खली ताबड़तोड़ पारी

हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग समाप्त हुआ है और उस लीग का दूसरा क्वालीफायर मैच एनआरके (Nellai Royal Kings) और एलकेके (Lyca Kovai Kings) के बीच खेला गया था। उस मैच में शाहरुख खान एलकेके के लिए खेलते हुए मात्र 24 गेंदों पर 58 रनों की नॉट आउट पारी खेली।

उस विस्फोटक पारी के दौरान शाहरुख खान ने 2 चौका और 7 गगनचुंबी छक्का लगाया। इस तरह अगर हम शाहरुख के चौके और छक्के को जोड़ देते हैं तो उन्होंने उस मैच में मात्र 9 गेंदों पर 50 रन बना दिए। इसके अलावा शाहरुख ने सिंगल और डबल की मदद से मात्र 8 रन बनाया। शाहरुख के उसी तूफानी पारी की वजह से उनकी टीम वह मैच दो विकेट से जीतने में सफल रही।

जिम्बाब्वे को मिला क्रिस गेल का बाप, 6 छक्के जड़कर मचाया कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.