‘कुछ भी कर लो मीडिया में आओगे, गेम में नहीं’, धोनी की वजह से अमित मिश्रा हुए ट्रोल, जानें पूरा मामला

महेंद्र सिंह धोनी ने जब से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाली है, उसके बाद से सीएसके का प्रदर्शन बेहतर हुआ है। इस वजह से एक बार फिर धोनी के समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। चेन्नई के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना थोड़ा मुश्किल अवश्य है, लेकिन धोनी की अगुवाई में उनका प्रदर्शन लगातार बेहतर होते जा रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी और अमित मिश्रा

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपना पिछला मुकाबला रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की विरुद्ध खेली थी, जिसमे टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपना-अपना योगदान दिया था। इसी वजह से वह मैच चेन्नई की टीम 91 रनों के बड़े अंतर से जीत पाई थी। मैच के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बहुत खुश नजर आए थे।

मैच के दौरान बैट खाते दिखे धोनी

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 55वें मुकाबले में कैमरामैन ने एक बार महेंद्र सिंह धोनी की तरफ कैमरा फोकस किया। उस दौरान एमएस धोनी को अपना बल्ला खाते हुए देखा गया। उसके बाद वह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी, क्योंकि इससे पहले किसी ने धोनी को इस तरह बल्ला खाते कभी नहीं देखा था।

फिर अमित मिश्रा ने किया ट्विट

भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने जब महेंद्र सिंह धोनी को अपना बैट खाते हुए देखा तो उसके बाद उन्होंने वह तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि “अगर आप सोच रहे हैं कि धोनी अक्सर अपना बल्ला क्यों खाते हैं। वह बल्ले के टेप को हटाने के लिए ऐसा करता है क्योंकि उसे पसंद है कि उसका बल्ला साफ हो। आपने एमएस के बल्ले से एक भी टेप या धागा निकलते हुए नहीं देखा होगा।”

अमित मिश्रा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर जैसे ही ट्विट कियस, उसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। क्योंकि इन दिनों वो इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं है। आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। अमित मिश्रा के उस ट्विट पर एक यूजर ने लिखा कि “कुछ भी कर लो मीडिया में आओगे, गेम में नहीं।”

सोशल मीडिया पर अमित मिश्रा का वह ट्विट काफी तेजी से वायरल हुआ, उस दौरान अधिकतर यूजर ने उन्हें ट्रोल किया। इस साल आईपीएल में अमित मिश्रा किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है, क्योंकि नीलामी के दौरान किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनके ऊपर बोली नहीं लगाई थी। इस वजह से इन दिनों वो घर पर बैठकर ही आईपीएल के 15वें सीजन का आनंद ले रहे हैं। वैसे भी अब अमित मिश्रा की आयु बहुत ज्यादा हो चुकी है, जिस वजह से वो जल्द क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.