विज्ञापन

चेन्नई को मिला जूनियर मलिंगा, 175 की रफ्तार से गेंद फेंककर आया चर्चा में, देखें उसकी वीडियो

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत ज्यादा निराशाजनक रहा है, क्योंकि इस बार उनकी टीम पहले की तरह प्रदर्शन करने में सफक नहीं हो पा रही है। लेकिन अब उनकी टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से बाहर हो गए हैं।

चेन्नई को मिला जूनियर मलिंगा
विज्ञापन

एडम मिल्ने हैमस्ट्रिंग की वजह से आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी ने मिल्ने की जगह उससे भी खतरनाक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल किया है। हम जिस गेंदबाज के बारे में बात करने जा रहे हैं वो 175 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक चुका है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कैसा गेंदबाज होगा।

चेन्नई को मिला जूनियर मलिंगा

एडम मिल्ने को आईपीएल से बाहर होने के बाद सीएसके की फ्रेंचाइजी ने उनकी जगह पर श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को अपनी टीम में शामिल किया है। 19 वर्षीय तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना जब गेंदबाजी करते हैं तो उनक एक्शन बिल्कुल लसिथ मलिंगा की तरह दिखता है, इस वजह से उन्हें बहुत सारे फैंस जूनियर मलिंगा के नाम से भी जानते हैं।

विज्ञापन

मथीशा पथिराना को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद इसके बारे में सीएसके की तरफ से ऑफिशियल बयान में इसकी जानकारी दी गई है। पथिराना फैंस की नजर में तब आए जब उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान एक ऐसी गेंद फेंकी जो 175 किलो प्रति घंटे की रफ्तार से थी। उसके बाद से ही दुनिया के बहुत सारे क्रिकेट समर्थक उनके बारे में जानने लगे।

स्पीडोमीटर में हुई थी गड़बड़ी

मथीशा पथिराना

आपको बता दें कि साल 2020 के अंडर-19 विश्व कप में भारत के खिलाफ एक मुकाबले के दौरान मथीशा पथिराना ने यशस्वी जायसवाल को एक खतरनाक गेंद फेंकी थी, जिसकी रफ्तार 175 किलो प्रति घंटे की दिखाई गई, जिसे ऑन फील्ड अंपायर ने वाइड करार दे दिया था। लेकिन हम आपको बता दें कि ये स्पीडोमीटर के गड़बड़ी की वजह से हुई थी। इसके बावजूद भी पथिराना लंबे समय तक खूब सुर्खियों में रहे थे और तभी से उन्हें लोग जानना शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.