विराट कोहली के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर संशय, सेलेक्टर्स जल्द इसपर सुनाएंगे अपना फैसला

विराट कोहली (Virat Kohli) के घर पिछले महीने बड़ी खुशखबरी आई। दरअसल यह स्टार क्रिकेटर दूसरी बार पिता बने। उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने ‘अकाय’ रखा। इसी वजह से विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से अपना नाम वापस ले लिया था। इसी बीच आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC T20 World Cup) में उनके भाग लेने पर बड़ी खबर आ रही है। भारतीय सेलेक्टर्स जल्द ही इसपर बड़ा फैसला सुनाने जा रहे हैं।

Virat Kohli के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर सवालिया निशान

1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में संयुक्त रूप से आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आयोजन किया जाएगा। 20 टीमें एक साथ इसमें शिरकत करने वाली हैं। प्रत्येक टीम को 4-4 के ग्रुप में बांटा गया है। टीम इंडिया ग्रुप ए में है। हालांकि उससे पहले उनकी टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के खेलने पर संशय बन गया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर पिछले दो-तीन महीने से इस तरह की खबरें आ रही थी। बीसीसीआई ने कोहली से उनसे इसको लेकर बातचीत भी की थी। वहीं अब ऐसी चर्चाएं होने लगी हैं, कि सेलेक्टर्स ने उनके स्थान पर युवा खिलाड़ियों को मौका देने का फैसला किया है। यानि टीम मैनेजमेंट इसके लिए विराट (Virat Kohli) की कुर्बानी देने को तैयार हो गए हैं।

इस घरेलू सीरीज में वापसी करेंगे मोहम्मद शमी, बीसीसीआई सेक्रेटरी ने दी बड़ी जानकारी

आईपीएल 2024 में जलवा बिखेरने को तैयार हैं Virat Kohli

कुछ ही हफ्तों बाद इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण की शुरुआत होने वाली है। पहले 17 दिनों के शेड्युल का ऐलान कर दिया गया है। पहला मुकाबला 23 मार्च को खेला जाएगा। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा। चेन्नई के एम चिदंबरम यानि चेपॉक के मैदान पर इस महामुकाबले को आयोजित किया जाएगा।

आईपीएल 2024 के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द आरसीबी के कैंप को ज्वॉइन करने वाले हैं। पिछले दिनों उन्हें लेकर ऐसा कहा जा रहा था, कि शायद वह आगामी आईपीएल सीजन में नहीं खेलेंगे। हालांकि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं था। आरसीबी का स्टार क्रिकेटर नए संस्करण में एक बार फिर अपनी टीम का प्रतनिधित्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Leave a Comment