अब हर किसी के पास होगा Honda Activa 5G स्कूटर, मात्र 20,000 रुपये में मिल रहा खरीदने का मौका, जानिए कैसे?

Honda Activa 5G: अगर आप एक दमदार और किफायती स्कूटी ढूंढ रहे हैं, तो Honda Activa 5G आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। यह स्कूटी भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटियों में से एक है और इसे उसके माइलेज और फीचर्स के लिए जाना जाता है। सेकेंड हैंड स्कूटी खरीदने का हर कोई पसंद नहीं करता है लेकिन जिनका बजट ज्यादा नहीं होता है तो वो सेकेंड हैंड खरीद लेते हैं।

एक ऐसी वेबसाइट है कि जहां आपको सेकेंड हैंड कार और स्कूटी आसानी से मिल सकती है। अगर आपका बजट 20 से 25 हजार रुपये है तो स्कूटी खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको Honda Activa 5G के हर एक डिटेल के बारे में बताएंगे।

हॉन्डा एक्टिवा 5जी स्कूटी कैसे खरीदें? (Honda Activa 5G)

Honda Activa 5G में LED हेडलैंप, पोजिशन लैंप, और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल जैसे कई फीचर्स हैं। इसमें कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) और 130 mm ड्रम ब्रेक फ्रंट में हैं, जो बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इसमें बूट स्पेस भी है, जहां आप अपने सामान को आसानी से रख सकते हैं।

जब लोग स्कूटी खरीदते हैं, तो उन्हें माइलेज के साथ-साथ परफॉर्मेंस भी महत्वपूर्ण होती है। Honda Activa 5G इस मामले में निराश नहीं करेगी। इसमें 109.5 cc का दमदार इंजन है जो 7.85 bhp की पावर और 9 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके साथ ही, इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है जो आरामदायक राइडिंग का अनुभव देता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटी 60 kmpl से भी अधिक माइलेज दे सकती है।

Honda Activa 5G अब कंपनी द्वारा प्रोड्यूस नहीं की जा रही है। लेकिन, इसकी जगह मार्केट में Honda Activa 6G उपलब्ध है। अगर आप कम बजट में एक अच्छी स्कूटी खरीदना चाहते हैं, तो पुरानी Activa 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। अगर शोरूम में Honda Activa 5G की कीमत लगभग 60 हजार रुपये है, तो OLX पर सेकंड हैंड स्कूटी केवल 20 हजार रुपये में भी मिल सकती है। इस वेबसाइट पर स्कूटी की कंडीशन अच्छी है, और आप बात करके डीलर से खरीद सकते हैं।