अब हर घर में होगी Mahindra Bolero, मात्र 4 लाख में मिल रहा खरीदने का मौका, यहां जानिए पूरी डिटेल

Mahindra Bolero SUV: महिंद्रा बुलेरो एक शक्तिशाली और सुरक्षित SUV है। इसकी कीमत सिर्फ 4 लाख रुपये है। यह बजट-फ्रेंडली और स्टाइलिश वाहन है। इसमें अधिक जगह और मजबूती है। यह एक अच्छा विकल्प है उनके लिए जो SUV खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट में हैं। अगर आपको एक ऐसी एसयूवी चाहिए जो बहुत सारे लोगों को बैठने की जगह प्रदान करे और किसी भी सड़क पर आसानी से चलाई जा सके।

आप Mahindra Bolero को एक बार जरूर देखें। यह कंपनी की सर्वश्रेष्ठ बिक्री वाली एसयूवी में से एक है और इसकी लोकप्रियता देश के हर कोने में है, चाहे वह शहर हो या गांव। इस गाड़ी को अगर आप खरीदना और आपके पास 4 से 5 लाख रुपये है तो कम कीमत में घर लाने की तैयारी करें।

Mahindra Bolero SUV कम कीमत में खरीदें

महिंद्रा बोलेरो में 1493cc का तीन सिलेंडर इंजन है, जो 74.96bhp की अधिकतम पावर और 210Nm के पीक टॉर्क को प्रोड्यूस करता है। यह 7-सीटर एसयूवी मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। महिंद्रा बोलेरो में 370 लीटर का बूट स्पेस है और 180मिमी की ग्राउंड क्लियरेन्स है। इसका माईलेज 16kmpl है, जो ARAI द्वारा सर्टिफाइड है।

महिंद्रा बोलेरो एक प्रसिद्ध एसयूवी है, जिसकी बाजार में कीमत 9.90 लाख से 10.91 लाख रुपये के बीच होती है। यदि यह कीमत अधिक लगती है, तो आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की वेबसाइट पर जाकर इसे और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Olx पर Mahindra Bolero

अगर आप कम कीमत में Mahindra Bolero SUV खरीदना चाहते हैं, तो Olx वेबसाइट पर जाकर 2013 मॉडल के एक व्हाइट कलर के वाहन की लिस्टिंग देख सकते हैं। इस एसयूवी को 51,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और इसके लिए 4.10 लाख रुपये मांगे गए हैं। आपको इसे चेक करने की सलाह दी जा रही है।