हीरो ने देशवासियों को दिया तोहफा, मात्र 9000 रुपये में मिल रहा Hero Splendor Plus बाइक खरीदने का मौका

Hero Splendor Plus EMI Plan: अब हीरो स्प्लैंडर प्लस को सिर्फ 9 हजार रुपये में घर लाएं! यह ऑफर जबरदस्त है और आपको उत्कृष्ट बाइक मिलेगी। इससे आपकी दैनिक यात्राएं भी आसान हो जाएँगी और आपका बजट भी बचेगा। साल 2024 के Hero Splendor Plus के वित्तीय योजना के बारे में। देशभर में, गांव से लेकर शहरों तक, बाइक एक सस्ता साधन होता है जो लोगों के लिए पसंदीदा है।

हिंदुस्तान में, हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, बजाज, और हीरो होंडा जैसी प्रमुख कंपनियां विभिन्न मॉडल्स के साथ बाइक उपलब्ध करा रही हैं। आज की खबर में, हम आपको कम बजट में बाइक खरीदने का एक ऑप्शन बता रहे हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का ईएमआई प्लान (Hero Splendor Plus EMI Plan)

हीरो मोटोकॉर्प की बाइकें कीमत, फीचर और डिजाइन के मामले में प्रमुख हैं। इसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट शामिल है जो काफी लोकप्रिय है। अगर बाइक की कीमत और फीचर्स के लिए बजट नहीं है, तो 9 हजार रुपये के डाउनपेमेंट पर बाइक खरीदने का विकल्प है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट की शोरूम कीमत 73,396 रुपये से शुरू होती है, जबकि ऑनरोड पर 88,479 रुपये होती है। अगर आपके पास इसके लिए बजट नहीं है, तो आप 2,553 रुपये की मासिक EMI में इसे खरीद सकते हैं।

यह बाइक 97cc इंजन और चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है और 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस की डाउन पेमेंट के रूप में 9 हजार रुपये की आवश्यकता है। इसके बाद, बैंक से 79,479 रुपये का लोन मिलेगा जिस पर 9.7% का वार्षिक ब्याज लगेगा। आपको 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।