अगर 100 रुपये के नोट पर लिखा है ये 3 अंक तो तुरंत मिलेगा लाखों रुपये, बस इस तरह करना होगा सेल

Old Note for Sale: आज के समय में हर कोई कम मेहनत करके ज्यादा पैसा कमाना चाहता है। नौकरी से लोगों की वो इच्छाएं पूरी नहीं हो पा रहीं जो सपने लोग देखते हैं। अगर आपका सपना भी अमीर बनने का है और समझ नहीं आ रहा कैसे ये पूरा हो सकता है तो इसके लिए एक तरकीब है। आपके पास अगर 100 रुपये का पुराना नोट है और उसपर ये तीन अंक लिखे हैं तो आपको अमीर बनने से कोई रोक नहीं सकता है।

आप भी रातों-रात मेहनत करके पैसा कमा सकते हैं। इसमें मेहनत ज्यादा नहीं है बस आपको उस 100 रुपये के नोट की तलाश करनी है जिसपर वो तीन अंक लिखा हो जो इस्लामिक लोगों के लिए बहुत पाक माना जाता है। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

100 रुपये का नोट बनाएगा अमीर (Old Note for Sale)

पुराने नोटों की डिमांड मार्केट में खूब रहती है। खासकर अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लोग पुराने नोंटों की बजाय लाखों रुपये देने को तैयार रहते हैं। हम यहां उस 100 रुपये नोट की बात कर रहे हैं जो पुराना हो और उमसें 786 नंबर लिखा हो। दरअसल, मुस्लिम धर्म के लिए इस तीन अंक को बहुत ही मुबारक मानते हैं और ऐसे में इल्लामिक लोग जो बहुत अमीर होते हैं उसे सजदे के लिए इस नोट को खरीद लेते हैं।

अगर आपके पास 100 रुपये के नोट में 786 नंबर लिखा है तो उसे तुरंत ebay.com वेबसाइट पर ले जाइए और अपना नाम रजिस्टर्ड करा दीजिए। यहां पर आपको विक्रेता बनकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा और अपना ईमेल आईडी, बाकी डिटेल्स देनी होगी।

उस नोट की तस्वीर भी आपको अपलोड करनी होगी जिसे देखकर खरीददार आपसे कॉन्टेक्ट करेगा। इसके बदले आप मुंह मांगी बोली लगा सकते हैं और लोग आपको हंसते हुए लाखों रुपये देने को तैयार हो सकते हैं। ऐसी ही इन्ही तीन अंकों वाले दूसरे नोट भी आप इसी वेबसाइट पर बेच सकते हैं।