मात्र 42,000 रुपये में मिल रहा है Maruti Suzuki Wagon R खरीदने का मौका, अच्छी माइलेज के साथ मिलेगी एडवांस फीचर्स

Maruti Suzuki Wagon R: अगर आप सेकेंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मार्केट में आपके लिए एक से बढ़कर एक स्कीम मिल सकती है। यह आपके बजट में बेहतर मूल्य देता हैं, और गाड़ी की सुरक्षा और सुविधाओं को ध्यान में रखता है। हर किसी की ख्वाहिश होती है एक कार जो शानदार फीचर्स और अच्छी माइलेज देती हो। लेकिन कभी-कभी बजट की कमी इसे मुश्किल बना देती है।

Maruti Suzuki Wagon R सेकंड हैंड कार के लिए एक बढ़िया विकल्प है। इसमें शानदार फीचर्स और अच्छा माइलेज मिलता है, और कम कीमत में मिलती है। चलिए आपको बताते हैं कि इस कार की कीमत क्या होगी और इसमें क्या फीचर्स हैं?

Maruti Suzuki Wagon R बेस्ट फीचर्स के साथ खरीदें

Maruti Suzuki Wagon R आपको कम बजट में मिलती है और कम ईंधन खपत करती है। यहाँ आपको पेट्रोल और सीएनजी दोनों ऑप्शन मिलते हैं। पेट्रोल मॉडल 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है, जबकि सीएनजी मॉडल में यह 34 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक पहुंच जाता है। अगर आप परिवार के लिए आरामदायक कार की तलाश में हैं, तो Wagon R एक अच्छा विकल्प हो सकती है। इसमें आगे और पीछे की सीटों पर अच्छा लेग रूम और हेडरूम है, जिससे पूरे परिवार को सुविधाजनक यात्रा का आनंद मिलता है।

Maruti Suzuki Wagon R आपको दो इंजन ऑप्शन्स के साथ आती है। 1.0 लीटर और 1.2 लीटर, जो दोनों ही बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं। साथ ही, यह कार एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स, और सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जैसे कई सुरक्षा फीचर्स के साथ आती है।

वैगन आर की कीमत 5.54 लाख से 7 लाख तक है, लेकिन OLX पर इसे सिर्फ 4,25,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप OLX वेबसाइट पर जाकर डीलर से संपर्क करके इसे खरीद सकते हैं, कार की कंडीशन अच्छी है और कोई समस्या नहीं है।