‘आपकी मां-बहन…’ धनश्री का टूटा सब्र का बांध, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब, आंखों से छलका आंसू

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक वाकये को लेकर जमकर हंगामा हुआ। फैंस के बीच भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थी। दरअसल पेशे से मॉडल और डांसर ये खूबसूरत हसीना एक ‘मिस्ट्री मैन’ के साथ नजर आई थी। इन दोनों की एक तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा उन्हें और चहल को लेकर तरह-तरह की बातें कही जाने लगी। अब उसपर धनश्री ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Dhanashree Verma से अपनी चुप्पी तोड़ी

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं। दरअसल वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर डांस या एक्टिंग से जुड़ी रील्स साझा करती रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं, और उनके मिलियन में फॉलोवर्स हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले दिनों वह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में कटेंस्टेंट के तौर पर नजर आई थी। धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के पति और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने उनके लिए वोट की भी अपील की थी।

हालांकि इस शो की समाप्ति के बाद उनकी एक फोटो वायरल हुई। इसमें वह एक अनजान शख्स के साथ नजर आ रही थी। इसपर सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें काफी बुरा भला कहा था। उसको लेकर अब धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए उन्होंने कहा, “आप इस बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं? कुछ निर्णय या राय सामने रखने की तुलना में पूछना और पहले इंसान बनना इतना आसान है। मैं अपने जीवन में कभी भी ट्रोल या मीम्स से प्रभावित नहीं हुई हूं। हाल ही में हुए इस ट्रोल के घटित होने के बाद इसपर ज़ोर-ज़ोर से हँसा जा रहा था”

‘मैं होता तो हार्दिक को..’ रोहित के सपोर्ट में कूदे युवराज, मुंबई इंडियंस के फैसले को बताई बड़ी गलती

मिस्ट्री मैन पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं

दरअसल आपको बता दें कि जिस शख्स के साथ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की तस्वीर वायरल हुई थी, उनका नाम प्रतीक उतेकर है। वह पेशे से एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। दोनों झलक दिखला जा की सक्सेस पार्टी में एकसाथ नजर आए थे। इन्हें एक दूसरे के करीब देखकर लोग ऐसे कयास लगाने लगे कि शायद धनश्री (Dhanashree Verma) और चहल का तलाक हो गया है। कुछ लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि धनश्री (Dhanashree Verma) शादीशुदा होने के बावजूद किसी और के साथ रिश्ते में हैं। इन तमाम आरोपों पर चहल की वाइफ ने कहा,

“इस बार इसका मुझ पर प्रभाव इसलिए पड़ा क्योंकि इसने मेरे परिवार और मेरे प्रियजनों को प्रभावित किया है। चूंकि आप सभी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने दिल की बात कहने की आजादी है, इसलिए आप हमारी और हमारे परिवार की भावनाओं को भूल जाते हैं या उन्हें नजरअंदाज कर देते हैं।”

“बस आप लोगों से अनुरोध है कि आप थोड़ा और संवेदनशील बनें और अपनी प्रतिभा और कौशल पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि दिन के अंत में, हम सभी इस माध्यम में सिर्फ आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए हैं। इसलिए, यह मत भूलिए कि मैं भी आपकी मां, बहन, दोस्त, पत्नी की तरह सिर्फ एक महिला हूं और ऐसा नहीं किया जा सकता और यह उचित नहीं है।”

“और मुझे एक फाईटर के रूप में जाना जाता है और मैं कभी हार नहीं मानती। मैं यहां हूं और मैं दोबारा हार नहीं मानने वाली हूं। लेकिन प्यार फैलाएं, कुछ चीजों को लेकर संवेदनशील रहें और नफरत न फैलाएं। मैं वास्तव में आशा करती हूं कि यहां से हम सभी अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित करेंगे और जीवन में आगे बढ़ेंगे।”

Leave a Comment