World Cup 2024: वार्नर ने मोहम्मद कैफ को दिया करारा जवाब? कहां- 2027 में फिर आएंगे हम.. जानिए क्या है पूरा मामला।

David Warner on Mohammad Kaif: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा है लगातार भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप के 10 मुकाबला जीत लिए, परंतु फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम के हर से पूरे देश शोक व्यक्त किया है इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज मोहम्मद के अपने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर अपना प्रतिक्रिया दिया। डेविड वार्नर ने तुरंत उनके सवाल का जवाब दिया जिसे सुनकर आप भी कहेंगे शायद डेविड वार्नर को घमंड हो गई है।

जानिए क्या कहां मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif)

भारतीय टीम का फाइनल मुकाबले में हारने के बाद तमाम क्रिकेट प्रेमी शोक व्यक्त किया है अभी तक हर किसी के दिल से टीम इंडिया का हार का मलाल नहीं निकला है। पूर्व भारतीय दिग्गज मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया।

मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया इन्होंने कहा कि “जो फाइनल मुकाबला जितना है वो बेस्ट नहीं होता, भारतीय टीम पेपर्स में बेस्ट टीम है। उनके इस बयान को एक भारतीय क्रिकेट प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे सुनकर ऑस्ट्रेलिया की डेविड वार्नर भड़क उठे।

डेविड वार्नर (David Warner) ने दिया करारा जवाब

मोहम्मद कैफ का पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मानो तो ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी डेविड वार्नर को मिर्ची लग गई, डेविड वार्नर ने भी बिना कोई देरी किए मोहम्मद कैफ पर जमकर भड़ास निकला।

डेविड वार्नर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मोहम्मद कैफ के बाद को बहुत ही शानदार तरीका से समझाया उन्होंने कहा “मुझे पसंद है मोहम्मद कैफ, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर क्या है?

आ रहे हैं हम 2027 में – डेविड वार्नर (David Warner)

अभी इन्होंने बताया कि अंत में आपके प्रयास करना होगा जब जरूरत हो, इसलिए इसे फाइनल मुकाबला कहा गया है पूरे क्रिकेट जगत का सबसे अहम दिन फाइनल मुकाबला ही होता है और खिलाड़ी को प्रदर्शन दिखाना इस दिन ही सबसे जरूरत है।

आगे उन्होंने बताया कि फिर से 2027 में वर्ल्ड कप आ रहे हैं और हम फिर से आएंगे, डेविड वार्नर मोहम्मद क्या आपको खुलेआम चुनौती दे दी है कि आने वाली वर्ल्ड कप में फिर से ऑस्ट्रेलिया टीम ही विजेता बनेगी।

Leave a Comment