क्या रोहित और विराट बनेंगे t20 वर्ल्ड कप का हिस्सा? वसीम अकरम ने कि इशारे-इशारे में दिया संकेत।

Wasim Akram on Virat and Rohit Sharma: आईसीसी वन डे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का शुरुआती प्रदर्शन काफी शानदार रही लेकिन भारतीय टीम फाइनल मुकाबले को जीतने में कामयाब नहीं रहे। इंडिया का अगला ध्यान अब 2024 में t20 वर्ल्ड कप पर रहेगी। ऐसे में कई लोगों के नजर में रोहित शर्मा और विराट कोहली आ रहे हैं कि क्या यह दोनों दिग्गज t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं? इस बात का जवाब पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर वसीम अकरम ने दिया।

t20 वर्ल्ड कप रोहित(Rohit Sharma) और विराट(Virat Kohli) को खेलना चाहिए या नहीं?

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा का प्रदर्शन सबसे जबरदस्त रहा है हालांकि भारतीय टीम फाइनल मुकाबला हार गई है लेकिन अब उनके सामने 2024 में आने वाले वर्ल्ड कप सबसे बड़ी चुनौती होगी।

सभी को इस बात का इंतजार है कि क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली 2024 के t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं?

इस सवाल पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि भारतीय टीम का यह दोनों बल्लेबाज रीड मानी जाती है।

वसीम अकरम ने दिया शानदार जवाब

2024 में आने वाली t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा के खेलने को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल जवाब का बौछार लगा है।

इन सभी सवालों का जबरदस्त और सटीक तरीका से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने दिया है जिसे सुनकर आप उम्मीद भी नहीं कर सकते कि वसीम ने भारत के लिए इतना सोच सकता है।

वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सक्रीड़ा से बातचीत करने के दौरान कहा है कि भारतीय टीम के भविष्य विराट कोहली और रोहित शर्मा को क्रिकेट फॉर्मेट में अभी बहुत क्रिकेट खेलना है ऐसी में आने वाले 2024 के t20 वर्ल्ड कप में इन दोनों को भारतीय टीम में खेलना चाहिए।

वर्ल्ड कप में विराट(Virat Kohli) और रोहित(Rohit Sharma) का जलवा

आगे इन्होंने बताया कि 2024 के t20 वर्ल्ड कप को आने में अभी 5 से 6 महीने का समय है ऐसे में मैं उम्मीद करुंगा कि भारतीय धुरंधर विराट कोहली और रोहित शर्मा को t20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेलना चाहिए।

आगे इन्होंने बताया कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2030 में इन दोनों धुरंधर खिलाड़ी ने अपने जोश और जुनून को पूरी दुनिया के सामने दिखाई है इन दोनों को  रनों की भूख लगी है।

Leave a Comment