T20 World Cup: रोहित होंगे T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा? लेकिन बीसीसीआई को माननी होगी ये शर्त? अफसर को खूब सुनाई खरी खोटी।

Rohit Sharma on T20 World Cup 2024: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया हारने के बाद अब अपना नया रणनीति T20 वर्ल्ड कप पर बना रही है लेकिन उससे पहले दिल्ली में बीसीसीआई के उच्च अधिकारियों के बीच बहुत बड़ी मीटिंग हुई है।

दरअसल, टीम इंडिया के महान बल्लेबाज रोहित शर्मा को T20 वर्ल्ड कप में खेलने की संभावना पर बीसीसीआई ने अपना प्रतिक्रिया दिया है। इन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा बीसीसीआई के अधिकारियों को साफ-साफ बता दें कि क्या आप T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं।

दिल्ली में बीसीसीआई ने बुलाई बड़ी मीटिंग

24 में 2024 में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर बीसीसीआई अभी से ही अपनी हाई लेवल मीटिंग बुला रही है। जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ भी गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा ने बीसीसीआई के अधिकारियों से साफ-साफ मीटिंग में पूछ लिया कि T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की मीटिंग में ही रोहित शर्मा ने अधिकारियों से पूछ लिया है कि क्या T20 वर्ल्ड कप में मुझे मौका मिलेगा या नहीं? इस दौरान टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा का समर्थन दिया है।

बीसीसीआई रोहित को देना चाह रहे हैं T20 का कमान

दरअसल दिल्ली में हुई हाई लेवल मीटिंग के बाद बहुत कुछ तो साफ-साफ नहीं सामने आया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि बीसीसीआई रोहित शर्मा को T20 वर्ल्ड कप का कमान सौंपना चाहते हैं। लेकिन इससे पहले रोहित शर्मा ने बीसीसीआई से कुछ दिन का ब्रेक मांगा है।

दिल्ली में हुई हाई लेवल मीटिंग में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस मीटिंग का हिस्सा बने थे। रोहित शर्मा वर्ल्ड कप के बाद से लंबी छुट्टी लेकर लंदन निकल गए हैं।

वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा ब्रेक लिया था।वनडे तथा T20 फॉर्मेट में नहीं खेलेंगे, उनके जगह केएल राहुल को लिया गया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैच के टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा बनने वाले हैं।

रोहित शर्मा का T20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बनाना बेहद जरूरी है और बीसीसीआई भी यही चाह रही है कि एक बार फिर से रोहित शर्मा को T20 फॉर्मेट का जिम्मेदारी दिया जाए। लेकिन फिलहाल रोहित शर्मा इस बातों पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की है इन्होंने कुछ दिन का ब्रेक लिया है।

Leave a Comment