Shubman Gill: कप्तानी मिलते ही गिल ने इस खास शख्स से की मुलाकात! जानिए क्या हुई है बातचीत।

Indian Premier league 2024: वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद अब भारत में आईपीएल का डंका बज गया है अगले साल आईपीएल होना है लेकिन उससे पहले भारत में आईपीएल का खुमार चढ़ा है। गुजरात टाइटंस के नए कप्तान गिल ने आईपीएल से पहले अनुभवी ऑलराउंडर राशिद खान से खास मुलाकात की है। दोनों के बीच किसी खास बातचीत होने का तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कप्तान बनते ही गिल ने राशिद से की मुलाकात

दरअसल 2024 में होने वाले आईपीएल का डंका भारत में अभी से ही बजाना शुरू हो गया है। इस बार आईपीएल में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है सबसे बड़ा चेंजिंग तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिखाया है।

हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस कर मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद गुजरात के टीम का कमान संभालने का जिम्मेदारी युवा बल्लेबाज दिल के ऊपर दिया गया है। नई जिम्मेदारी को गिल संभालने के लिए अपनी अलग-अलग तरह के रणनीति बना रहे हैं।

कप्तान बनने के बाद दिल अपने टीम के सबसे अनुभवी ऑलराउंडर राशिद खान से खास मुलाकात किया है। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच एक अलग ही माहौल देखने को मिला है।

जानिए क्या हुई है खास बातचीत

दरअसल अफगानिस्तान टीम के रीड के नाम से मशहूर राशिद खान यूके में अपनी पीठ की सर्जरी करवाया है। अब भारत में अगले साल आईपीएल होना है और गुजरात टाइटंस के नए कप्तान गिल बने हैं।

कप्तान बनने के बाद गिल ने राशिद खान के पास गए हैं। इस दौरान एक तस्वीर राशिद खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हैं राशिद खान ने लिखा है कप्तान साहब का यहां रुकने के लिए दिल से धन्यवाद।

राशिद खान के इस ट्वीट पर फ्रेंचाइजी का भी जबरदस्त रिएक्शन आया है। गुजरात टाइटंस ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है की नजर ना लगे इन दोनों जोड़ी को इतना ही नहीं इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वान ने भी इस पोस्ट पर अपना विचार सजा किया है। इन्होंने लिखा है कि यह पसंद आया मुझे।

 

Leave a Comment