PCB: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनना चाहते हैं ये भारतीय दिग्गज! जवाब सुन चौंक जाएंगे आप।

Pakistan cricket team: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की प्रदर्शन काफी घटिया रही थी जिसके बाद से चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है इसी बीच 52 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने बहुत बड़ा बयान दिया है। जब अजय जडेजा से पूछा गया कि क्या आप पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच की भूमिका निभा सकते हैं तो इस पर इन्होंने बहुत ही खूबसूरत तरीके से जवाब दिया है।

अजय जडेजा ने दिया बड़ा बयान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में कई टीम का स्थिति काफी खराब रहा है। पिछले बार वर्ल्ड चैंपियन टीम इस बार तो सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई है इतना ही नहीं एशिया के ग्राउंड में मजबूत पकड़ बनाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भी हाल बेहाल रहा है।

इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट टीम का इस वर्ल्ड कप में हालत काफी खराब रही है। टीम के कप्तान से लेकर कोचिंग स्टाफ तक बदल दिए गए हैं। देश की इस हालत को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा काफी चिंतित हैं।

52 वर्षीय पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने बहुत बड़ा बयान दिया है। दरअसल जब अजय जडेजा से पूछा गया कि क्या आप पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच की भूमिका निभा सकते हैं तो इन्होंने इस पर खूबसूरत जवाब दिया है।

जानिए क्या कहा अजय जडेजा

जब अजय जडेजा से पूछा गया कि क्या आप पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच बनने की इच्छुक हैं? तो इस पर इन्होंने खास बातचीत करने के दौरान कहा मैं पद के लिए बिल्कुल तैयार हूं।

आगे इन्होंने बताया कि मैंने जो सीखा है वह अफगानिस्तान टीम के साथ साझा किया है। और मेरा मानना है कि पाकिस्तान भी कभी अफगानिस्तान टीम के जैसा ही था आप अपने साथी के सामने कुछ भी बोल सकते हैं या कह सकते हैं।

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की हार होने के बाद काफी आलोचना हो रही है टीम में कई बड़े-बड़े पद को बर्खास्त कर दिया गया है।

Leave a Comment