IND vs AUS: वर्ल्ड कप हारने के बाद पहली बार सामने आए सूर्यकुमार यादव! कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात।

Suri Kumar Yadav on Rohit Sharma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का प्रदर्शन शुरुआत में सबसे जबरदस्त रहा था। लेकिन 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया जिसमें भारतीय टीम को करारी हार का मुंह देखना पड़ा। टीम इंडिया का वनडे वर्ल्ड कप से सफर खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम का अगला चुनौती ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैच की t20 सीरीज का है जिसमें सूर्यकुमार यादव को कप्तानी का जिम्मेदार बनाया गया है।

वर्ल्ड कप हारने पर क्या बोले सूर्यकुमार(SuryaKumar Yadav)

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की t20 सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा इससे पहले टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़े-बड़े मुद्दे पर बात की।

इस दौरान इन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को मिली हार के बारे में भी बातचीत किया है इन्होंने कहा है कि विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। और भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी को इस हार से उभरने में अभी लंबा समय लगेगा।

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) को लेकर क्या कहे सूर्यकुमार यादव(SuryaKumar Yadav)

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान t20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है उन्होंने कहा है कि रोहित भाई ने इस वर्ल्ड कप में उदाहरण पेश किया है इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने जो भी किया वह बिल्कुल अलग था।

अभी इन्होंने बताया कि रोहित शर्मा ने इस वर्ल्ड कप में वही चीज किया है जो इनको कहा गया था उन्होंने मैदान पर जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे वही चीज इनको मीटिंग में कहा गया था एक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा ने जबरदस्त उदाहरण पेश किया।

वर्ल्ड कप को लेकर उन्होंने कहा कि 2030 में हमने हर जगह जी ब्रांड की क्रिकेट खेली उसे पर मुझे काफी गर्व है भारत के नए कप्तान ने कहा कि जब मैं आज खिलाड़ियों से मिला तो मैं उनसे कहा कि जब भी मैदान पर खेलने जावों तो निस्वार्थ भाव से खेलना चाहिए रिकॉर्ड के लिए नहीं मरना है।

आगे इन्होंने बताया कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो जब भी मैदान पर जाता हूं तो अपना 100% एफर्ट देना चाहता हूं मुझे इस बात का कभी फर्क नहीं पड़ता कि मेरा रिकॉर्ड क्या बन रहा है मैं रिकॉर्ड के बारे में कभी नहीं सोचता।

Leave a Comment