IND vs AUS: दूसरे t20 से पहले तिलक वर्मा का बड़ा बयान !कहा- मैं यह कला रिंकू सिंह से सीख रहा…, जानिए क्या है खास।

Tilak Verma, learning the art of Rinku Singh: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के हाथ मिली हार के बाद भारतीय टीम पांच मैच की t20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया के साथ खेल रहे हैं। 5 मैच की t20 सीरीज का पहला मुकाबला में भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन रहा है पहले मुकाबले भारतीय टीम जीत कर सीरीज में अपनी बढ़त बना ली है। पहले मुकाबले को लेकर तिलक वर्मा ने अपना बयान दिया है इन्होंने कहा है कि पिछले मैच में एक छोर से लेख स्पिनर गेंदबाजी कर रहा था और मैं उस गेंदबाज पर अटैक करने की कोशिश करता था क्योंकि मुझे प्रति ओवर 10 रन की आवश्यकता थी

रिंकू सिंह(Rinku Singh) की कला को सीख रहा हूं- तिलक वर्मा(Tilak Verma)

पांच मैच की t20 सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम के युवा होनहार बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपना प्रतिक्रिया दिया है। इन्होंने रिंकू सिंह को लेकर कहा है कि रिंकू सिंह बहुत कम समय में इंटरनेशनल लेवल पर अपना छाप जरूर बना लिया है। इनके पास पारिस्थिति के अनुकूल बल्लेबाजी करने का क्षमता है।

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले बाएं हाथ के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह t20 में भी अपना जलवा बटोर रहे हैं पहले t20 में जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी कर भारतीय टीम को मुकाबला जीताने में अपना पूरा योगदान दिया।

तिलक वर्मा ने दूसरा मुकाबला होने से पहले कहा है कि मैं मैच को फिनिश करना चाह रहा था इसकी कला मैं रिंकू सिंह से सीख रहा हूं, क्योंकि रिंकू सिंह लगातार टीम इंडिया के लिए जबरदस्त परिचय दे रहा है।

टीम इंडिया के लिए मिसाल है रिंकू सिंह(Rinku Singh)

आगे उन्होंने बताया कि मैं रिंकू सिंह की तरह सफल बनना चाह रहा हूं। रिंकू सिंह लगातार भारतीय टीम को विकट परिस्थिति में मुकाबला जीताने में सक्षम रहे हैं कुछ इसी तरह मैं भी टीम इंडिया के लिए करना चाह रहा हूं।

आगे इन्होंने बताया कि मेरे ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं है मैं भारतीय टीम के लिए शानदार भूमिका निभाने सकता हूं,जैसा रिंकू सिंह ने निभाई हैं। मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेली हूं वहां पर भी मेरा प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा।

मैं अपने परफॉर्मेंस से काफी खुश हूं, बस मुझे अपनी इस परफॉर्मेंस को कंटिन्यू बनाकर रखना है आगे इन्होंने रिंकू सिंह को लेकर कहा कि रिंकू सिंह भारतीय टीम के लिए भविष्य का बहुत बड़ा चेहरा बनाने जा रहा है इनके पास वह हुनर है हर किसी को रखना चाहिए।

Leave a Comment