Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में रजत पाटीदार ने मचाया तूफान! 27 गेंद में ठोंके 70 रन।

Rajat Patidar on Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में भारतीय युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने भूचाल मचा दिया है इन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंद में 70 रन ठोक दिए। बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए, टीम को यह मुकाबला जीतने में सफल रहे। महज 10 ओवर में 133 रन के टारगेट को चेज कर मुकाबला जीत लिया।

विजय हजारे ट्रॉफी में पाटीदार(Rajat Patidar) ने बरपाया कहर

भारत में अभी घरेलू क्रिकेट चल रही है वनडे फॉर्मेट में खेली जा रही विजय हजारी ट्रॉफी 2023 का कई मुकाबले हमने देखा, लेकिन मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए रजत पाटीदार का पारी देख दीवाने हो गए हैं।

रजत पाटीदार इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सीजन में चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गए थे लेकिन अब घरेलू फॉर्मेट में चल रहे मुकाबले में अपनी जबरदस्त वापसी की है और फिर से अपना पुराना अंदाज दिखाने लगे हैं।

चोट से उबर के बाद विजय हजारे ट्रॉफी के पहले मुकाबले खेलने आए रजत पाटीदार जबरदस्त वापसी की है इन्होंने पहले ही मुकाबले में 52 गेंद में 64 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सुर्खियां बटोर लिया है।

आईपीएल(IPL )से पहले आरसीबी(RCB )का यह दिग्गज मचा रहा है धमाल

विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में मध्य प्रदेश टीम की तरफ से खेलने वाले रजत पाटीदार एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं महज 27 गेंद में 70 रन की जबरदस्त पारी खेल इतिहास रच दिया है जिसमें 9 चौके और पांच छक्के शामिल है।

मध्य प्रदेश टीम को जीत हासिल करने के लिए133 रन की आवश्यकता थी पाटीदार के जबरदस्त बल्लेबाजी बल्लेबाजी के बदौलत मध्य प्रदेश की टीम ने 10 ओवर में इस स्कोर को चेस कर लिया।

मध्य प्रदेश की टीम ने 9.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए जिसमें रजत पाटीदार 27 दिन में 70 रन बनाया और इसके अलावा यश डूबे ने 30 गेंद में नवाद 49 रन बनाए।

मुस्ताक अली ट्रॉफी में नहीं चला रजत(Rajat Patidar) का बल्ला

इससे पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रजत पाटीदार ने अपना धांसू परफॉर्मेंस दिखाने आए थे लेकिन वहां पर बिल्कुल फ्लॉप होते नजर आए।

मुस्ताक अली ट्रॉफी के शुरुआत के दो मुकाबले में रजत पाटीदार कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन अंत के तीन मुकाबले में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी किया।

Leave a Comment