IPL 2024 : मुंबई इंडियंस में हार्दिक की वापसी पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान! पूछा बड़ा सवाल? मुश्किल में फंसे हार्दिक।

Hardik Pandya returns to Mumbai Indians: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है की हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस में वापसी करने को तैयार है इसको लेकर आकाश चोपड़ा ने बहुत बड़ा सवाल खड़ा किया है।

हार्दिक(Hardik Pandya) की वापसी पर आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) का बड़ा सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में वापसी पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा किया है।

दरअसल बताया जा रहा है कि आईपीएल की अगली सीजन में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ एक बार फिर से मुंबई इंडियंस में वापसी का हुंकार भरने वाले हैं ऐसे में आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या से बड़ा सवाल पूछ लिया है।

आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाया है कि यदि हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में जाते हैं तो ऐसा क्यों कर रहे हैं? उनको वहां अभी कप्तानी भी तो नहीं मिलने वाली है?

क्या कहां आकाश चोपड़ा(Akash Chopra)

हार्दिक पांड्या को लेकर अभी माहौल काफी गमगीन हो गया है अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है 26 नवंबर की शाम तक आईपीएल 2024 के लिए रिटेंशन समाप्त हो जाएगी उसके बाद किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि सामने आएगी।

सोशल मीडिया पर अभी हार्दिक पांड्या की वापसी पर काफी चर्चा हो रही है ऐसे में आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा ऐसी अफवाह फैल रही है कि हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस में वापसी कर रहे हैं।

ऐसा सुनने में आ रहा है लेकिन अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुए हैं और हां, यदि हार्दिक पांड्या ऐसा कर रहे हैं तो इसे इनको क्या फायदा होने वाला है क्या हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का कप्तान बन जाएगा? और यदि तुम्हें कप्तान नहीं बनाया जा रहा है तो तुम क्यों जाओगे?

आगे उन्होंने बताया कि इस कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी मुझे नहीं है मैं भी आगे के दिन का इंतजार कर रहा हूं कि क्या होता है दूसरी बात यह भी है कि बिना आग का धुआं नहीं उठाता? कहीं ना कहीं तो आज जरूर लगी है तब तो बातें चर्चा में आई है।

Leave a Comment