फिल्मों में फ्लॉप लेकिन OTT पर हिट हैं ये एक्टर्स, बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा फेमस हैं ये सितारे

Community-verified icon

Bollywood stars on OTT: कोरोना के बाद से ओटीटी की लोकप्रियता थिएटर्स से ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए बॉलीवुड सितारों का रुख भी अब ओटीटी की तरफ हो गया। कई बॉलीवुड सितारे भी हैं जिनकी फिल्में थिएटर्स में फ्लॉप रहीं लेकिन अब उन सितारों ने भी ओटीटी की तरफ रुख लिया और हिट हो गए। यहां थिएटर्स से असफल हुए कई सितारे हिट हो गए हैं और उनके काम को लोग काफी पसंद करने लगे हैं। इस समय ओटीटी पर शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सितारे भी अपनी फिल्में लाने लगे हैं। वैसे तो कई सितारे हैं लेकिन कुछ सितारे हैं जो सबसे ज्यादा हिट हुए।

ये बॉलीवुड स्टार्स हैं ओटीटी पर हिट (Bollywood stars on OTT)

कई बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए OTT प्लेटफ़ॉर्म्स नया करियर का माध्यम बन गए हैं। इनमें से कुछ अभिनेता ऐसे हैं जिनकी फिल्में सिनेमाघरों में धमाका नहीं मचा पाई, लेकिन OTT में उनका जलवा खूब चमक रहा है। चलिए जानते हैं कौन है यह एक्टर?

जितेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar)

बॉलीवुड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में फ्लॉप रहने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार ओटीटी के स्टार हैं। उन्होंने ‘कोटा फैक्ट्री’ और ‘पंचायत’ जैसी वेब सीरीज में धमाल मचाया है। आने वाले समय में भी उनकी कई सीरीज आएंगी जो उन्हें और लोकप्रिय बनाएंगी।

बॉबी देओल (Bobby Deol)

साल 1995 में आई फिल्म बरसात से डेब्यू करने वाले बॉबी देओल आज ओटीटी के स्टार बन गए हैं। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को मंत्रमुग्ध किया और ‘आश्रम’ जैसी वेब सीरीज ने उनका नाम ओटीटी की दुनिया में खूब लोकप्रिय किया है.

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma)

‘चश्मेबद्दूर’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्में करने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने और भी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता ओटीटी पर मिली है। उनकी सबसे पॉपुलर सीरीज ‘मिर्जापुर’ है जिसके दो सीजन आ चुके हैं और तीसरे का इंतजार है।

अली फजल (Ali Fazal)

‘फुकरे’ जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाले अली फजल ने और भी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। लेकिन इनको असली पहचान ओटीटी प्लेटफॉर्म से मिली है। उन्हें ‘मिर्जापुर’ जैसी वेब सीरीज से उच्च सफलता मिली है, जो बॉलीवुड फिल्मों में नहीं मिली।

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)

फिल्म ‘आशिकी 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म करने के बाद आदित्य रॉय कपूर को बॉलीवुड में खास लोकप्रियता नहीं मिली। लेकिन कुछ फ्लॉप फिल्मों के बाद वो ओटीटी पर आ गए। ‘द नाइट मैनेजर’ सीरीज में लोगों के दिलों पर छाई।

Leave a Comment