‘उन्हें माही भाई के बाद..’ पूर्व सीएसके दिग्गज की रोहित से अपील, चेन्नई का अगला कप्तान बनने की सिफारिश की

आईपीएल 2024 से पहले सीएसके फैंस को करारा झटका लगा। दरअसल उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने आगामी संस्करण से पहले एक फेसबुक पोस्ट साझा कर सबको चौंका दिया। इसमें उन्होंने 17वें सीजन में एक नई भूमिका में आने के संकेत दिए थे। तभी से सोशल मीडिया पर उनके संन्यास लेने के कयास लगाए जाने लगे। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अगला कप्तान बनाने की सिफारिश की है।

‘मैं चाहता हूं कि Rohit Sharma सीएसके…’

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पिछले साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कप्तानी से हटा दिया। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को इस फ्रेंचाइजी ने गुजरात टाइटंस से खरीदकर कप्तान नियुक्त किया। हालांकि मुंबई के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी आलोचना की। साथ ही यह भी चर्चाएं होने लगी, कि हिटमैन अगले सीजन से किसी और टीम का रुख कर सकते हैं। वहीं पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने रोहित (Rohit Sharma) को सीएसके में आने की सिफारिश की है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,

“रोहित शर्मा अगले 5-6 साल तक आईपीएल खेल सकते हैं। अगर वह कप्तानी करना चाहें तो उनके लिए पूरी दुनिया खुली है। वह जहां चाहें आसानी से कप्तानी कर सकते हैं। मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा 2025 में सीएसके के लिए खेलें, अगर एमएस रिटायर होते हैं तो रोहित भी कप्तानी कर सकते हैं।”

एमएस धोनी ने दिए संन्यास के संकेत

पिछले दो तीन आईपीएल सीजन से एमएस धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर सबके जेहन में बड़ा सवाल घूमता रहता है। हालांकि हर बार माही इस सवाल को टाल देते हैं। पिछले दिनों अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इस 42 वर्षीय क्रिकेटर ने एक पोस्ट साझा किया। इसमें उन्होंने लिखा, “अगले सीज़न में अपनी नई भूमिका का बेसब्री से इंतजार रहेगा”। माही द्वारा शेयर किए गए पोस्ट का कुछ फैंस ने यह मतलब निकाला की हो सकता है नए संस्करण में वह सीएसके के लिए खिलाड़ी के तौर पर नहीं, बल्कि कोच या मेंटर की जिम्मेदारी उठाते हुए नजर आ सकता हैं।

Leave a Comment