शुरू हुई ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग, जानें फिल्म में कौन-कौन से सितारे होंगे शामिल

Bhool Bhulaiyaa 3 Cast: कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आने वाली है। अब वे इस नए रोल में अपनी प्रतिभा का परिचय देने के लिए तैयार हैं। कार्तिक आर्यन एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उनकी क्षमता को कोई भी इनकार नहीं कर सकता। वे फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के लिए चर्चा में हैं। इसका पिछला पार्ट सुपरहिट हुआ था और इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनने की तैयारी में है। शुटिंग शुरू हो चुकी है और फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

‘भूल भुलैया 3’ में कौन कौन हैं? (Bhool Bhulaiyaa 3 Cast)

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने घर के मंदिर में हाथ जोड़े भगवान के सामने खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म शुरू हो रही है।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में ‘भूल भुलैया 3’ लिखा है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 दिवाली 2024 पर रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म फिल्म में अब यूट्यूबर अरुण कुशवाह यानी छोटे मियां की भी एंट्री हो चुकी है। वहीं खबर है कि फिल्म भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं विद्या बालन ‘मंजूलिका’ के रूप में एक बार फिर इस फिल्म में धमाल मचाएंगी।

साल 2022 में आई फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू अहम किरदारों में नजर आए थे लेकिन अब कार्तिक आर्यन के अलावा कई किरदार बदल दिए गए हैं। इसके पहले साल 2007 में फिल्म भूल भुलैया का पहला पार्ट आया था जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में नजर आए थे और उसमें विद्या ‘मंजूलिका’ बनी थीं। ‘भूल भुलैया’ के पिछले दोनों पार्ट्स सुपरहिट रहे।