IPL 2024: इन पांच दिग्गज की फुटी है किस्मत! IPL 2024 के मिनी ऑक्सन में नहीं होगी खरीदारी।

IPL 2024 Mini Auction: वर्ल्ड कप समाप्ति के बाद अब भारत में आईपीएल का खुमार चढ गया है। 2024 में आईपीएल होना है इससे पहले भारत में आईपीएल का डंका बज चुका है। आईपीएल के मिनी ऑक्सन  का ऐलान भी बीसीसीआई के द्वारा कर दिया गया है।

19 दिसंबर को मिनी एक्शन होना है इस बार कई बड़े-बड़े खिलाड़ी ने अपना नाम टेबल पर भेजा है कुछ ऐसे भी दिग्गज खिलाड़ी है जिन पर कोई भी टीम बोली लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है आईए जानते हैं कौन ये दिग्गज है जिसका इस आईपीएल में खरीदने वाले नहीं होंगे।

इन पांच दिग्गज पर कोई टीम नहीं करेंगी भरोसा

19 दिसंबर को पहली बार देश से बाहर आईपीएल के मिनी ऑक्सन का आयोजन किया जाएगा, इस बार दुबई में होना है। टेबल पर कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों के नाम मौजूद रहेंगे जिन पर काफी बड़ी बोली लगने की उम्मीद की जा रही है।

मनीष पांडे

लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिन पर कोई भी टीम बोली लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है। सबसे पहले इस मामले में मनीष पांडे का नाम आएगा, जिन पर कोई भी टीम दांव लगाने से पीछे हट सकती है। पिछले आईपीएल में मनीष पांडे 10 मुकाबले में सिर्फ 160 रन ही बनाए थे।

क्रिस जॉर्डन

दूसरे नंबर पर क्रिस जॉर्डन का नाम आ सकता है क्योंकि इनका प्रदर्शन आईपीएल में उम्मीद के बराबर नहीं रही। आईपीएल के छह मैच में सिर्फ तीन विकेट ही निकाल पाए। जबकि इनका इकोनामी 10.77 का रहा।

केदार जाधव

आईपीएल में नजरअंदाज खिलाड़ियों में केदार जाधव का भी नाम शामिल है जिन पर कोई भी टीम पैसा लगाने से बचती हुई नजर आ सकती है। पिछले सीजन में आरसीबी ने इनको अपना टीम में लिया था लेकिन पूरे सीजन में कुल 12 रन ही बना पाए।

स्टीव स्मिथ

आईपीएल 2024 में स्मिथ भी ऐसे खिलाड़ी है जिन पर कोई भी टीम बोली लगाने से बचती नजर आ सकती है। हाल ही में इनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। सबसे खास बात यह है कि आईपीएल के पिछले सीजन में इनको खरीदने वाले भी नहीं थे कोई।

सीन एबाट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज सिन पर भी संकट छाया हुआ है। इनका प्रदर्शन T20 और आईपीएल में उतना अच्छा नहीं रहा है। पिछले सीजन में तीन मैच खेले थे जिसमें 104 रन खर्च किए हैं।

Leave a Comment