MS Dhoni: दोस्तों के जन्मदिन पर धोनी ने किया शानदार डांस! सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल।

MS Dhoni Dance On Friends Birthday: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं इस वीडियो की क्या है सच्चाई।

महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुरू से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से काफी दूर रहते थे। लेकिन आए दिन इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दुनिया भर में महेंद्र सिंह धोनी के फैन फॉलोइंग की संख्या करोड़ों में है। एमएस धोनी का नया-नया तस्वीर देखने के लिए तमाम क्रिकेट प्रेमी बेताब रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो को क्रिकेट फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

दोस्त के बर्थडे पर झूम रहे हैं धोनी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर तमाम क्रिकेट प्रेमी काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी दोस्त के जन्मदिन पार्टी में जमकर झूमते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा रहा है कि तीन जन्म मिलकर रोमांस कर रहे हैं एमएस धोनी के दोस्त केक खिलाते भी दिख रहे। जितने भी क्रिकेट प्रेमी है वह सभी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा आज तमाम क्रिकेट प्रेमी इस वीडियो पर अपना अपना प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

फिर से आईपीएल 2024 में नजर आएंगे महेंद्र सिंह

दरअसल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। संन्यास लेने के बाद तमाम क्रिकेट प्रेमी काफी नाराजगी जाहिर किया था।

धोनी सिर्फ अब आईपीएल ही खेलते हुए दिखाई देते हैं और आईपीएल के पिछले सीजन में चर्चा का विषय बना था कि 2024 के आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी नजर नहीं आएंगे। लेकिन एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी 2024 के आईपीएल में धमाल मचाने को तैयार है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स चार बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जीत चुकी है। आईपीएल 2023 में भी चेन्नई सुपर किंग्स ने चैंपियन बनाया था। पिछले सीजन के बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 से संन्यास ले लेंगे।

लेकिन महेंद्र सिंह धोनी अपने क्रिकेट फैंस को निराश नहीं किया है। एक बार फिर से पीले रंग की जर्सी में नजर आने वाले हैं।

Leave a Comment