IND vs AUS: टीम इंडिया को मिल गया हार्दिक-2? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी T20 में होंगे शामिल।

IND vs AUS 5th T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज का आखिरी T20 मुकाबला आज यानी की 3 दिसंबर को एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जाएगा। टीम इंडिया हालांकि सीरीज जीत चुकी है लेकिन ऑस्ट्रेलिया को जबरदस्त पटकनी देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी T20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या के जैसा विस्फोटक ऑलराउंडर की एंट्री हो सकती है। कहां जा रहा है की हार्दिक पांड्या के जैसा ही खतरनाक ऑलराउंडर है आईए जानते हैं कौन है ये?

ऑस्ट्रेलिया का सुपड़ा साफ करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज का आखिरी T20 मुकाबला आज यानी की 3 दिसंबर को शाम 7:00 बजे से बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

हालांकि भारतीय टीम सीरीज पर अपनी कब्जा जमा लिया है लेकिन उसके बाद भी वर्ल्ड कप का बदला लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सुपड़ा साफ करने की कोई कसर नहीं छोड़ेगी। आज के मुकाबले मीत टीम इंडिया में विस्फोटक ऑलराउंडर जो हार्दिक पांड्या का कान काटते हैं उनकी एंट्री हो सकती है।

आखरी T20 में शिवम दुबे की होंगी एंट्री

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज का आखिरी T20 मुकाबला आज खेला जाएगा। इसमें टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर शिवम दुबे की एंट्री हो सकती है।

शिवम दुबे के पास वो टैलेंट है जो हार्दिक पांड्या के पास था। भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की कमी जरूर खिल रही थी लेकिन आज के T20 मुकाबले में यदि शिवम दुबे की वापसी होती है तो मैदान में हार्दिक पांड्या जैसा खतरनाक अंदाज जरूर आपको देखने को मिल सकता है।

शिवम दुबे के पास बहुत बड़ा जिम्मेदारी रहता है और इनके पास मैच फिनिश करने की काबिलियत भी है बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज भी है।

शिवम दुबे इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 51 मैच में 1106 रन बनाए हैं जिसमें 6 अर्धशतक भी शामिल है भारतीय टीम के लिए 2019 में डेब्यू किया था और 19 T20 मैच में 154 रन बनाए हैं इसके अलावा 6 अतिरिक्त विकेट भी लिए हैं।

2018 के रणजी ट्रॉफी की बात करूं तो उसमें शिवम दुबे ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया था इन्होंने एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर इतिहास रच दिया था।

Leave a Comment