IND vs SA: एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली से किया रिक्वेस्ट? कहां -साउथ अफ्रीका T20 लीग में एक बार देखना चाहता हूं, हमारे लिए अद्भुत होगा।

AB de Villiers on Virat Kohli : एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली का खूब तारीफ किया है इन्होंने कहा है कि विराट कोहली निश्चित रूप से विराट है इसमें कोई संदेह नहीं है। आगे इन्होंने कहा कि विराट कोहली को साउथ अफ्रीका बुलाओ उम्मीद है कि जैसे ही अपना करियर खत्म करेंगे साउथ अफ्रीका T20 लीग में एक सीजन खेलने जरूर आवे।

यदि विराट कोहली साउथ अफ्रीका खेलने आता है तो यह बहुत अद्भुत नजारा होगा और तमाम साउथ अफ्रीका क्रिकेटर तथा फैंस विराट कोहली को सेल्यूट करेंगे।

एबी डी विलियर्स ने जाहिर की अपनी इच्छा

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनके चाहने बालों की संख्या करोड़ों में है। दुनिया के कोने-कोने तक विराट कोहली का क्रिकेट फैंस और क्रिकेटर फैंस है।

विराट कोहली की अपनी पापुलैरिटी की वजह से ओलंपिक में लंबे समय के बाद क्रिकेट की वापसी हुई है और इसी वजह से तमाम दुनिया भर के T20 लीग के मालिक भी विराट कोहली को अपने यहां खेलाने के लिए बेताब रहते हैं।

लेकिन बीसीसीआई रिटायर खिलाड़ियों को अपने देश के अलावा दूसरे देश में T20 लीग में खेलने की अनुमति नहीं दी है इसी बीच साउथ अफ्रीका टीम के मशहूर बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने अपनी इच्छा जाहिर की है।

विराट आएंगे,अद्भुत नजारा होगा-AB de Villiers

एबी डिविलियर्स ने भारतीय टीम के रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कि है। इन्होंने कहा है कि निश्चित रूप से विराट विराट है विराट को साउथ अफ्रीका ले आओ।

आगे इन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जैसे ही विराट कोहली अपना करियर खत्म कर लेगा उसके बाद साउथ अफ्रीका T20 लीग में जरूर नजर आएंगे और वह पल को अविश्वास नहीं है अद्भुत होगा।

आगे इन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मेरा दिल आरसीबी के साथ है मैं वहां पर कई सालों तक खेला हूं मेरा बेंगलुरु के फैंस के साथ बहुत ही अच्छा नाता है और मुझे वहां पर काफी प्यार और सम्मान मिला है मैं हमेशा के लिए आरसीबी का सहारना करता रहूंगा।

वहां पर मुझे आरसीबी के फैंस से काफी प्यार और सम्मान मिला है मैं यह तो गारंटी नहीं दे सकता लेकिन भविष्य में खुद को फिर से आरसीबी के रंग में देखना पसंद करूंगा।

 

Leave a Comment