IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद सूर्या ने खोला सीक्रेट राज ! इसे बताया असली हीरो।

IND vs AUS T20 Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज का चौथा मुकाबला शुक्रवार को रायपुर के स्टेडियम में खेला गया था। चौथी T20 मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से पराजित कर सीरीज में 3-1 से अपनी बढ़त बना ली है।

भारतीय टीम कल के मुकाबले जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज पर अपना कब्जा भी कर लिया है। सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी सीक्रेट राज खोली हैं।

सीरीज जीतने के बाद सूर्या की दहाड़

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पांच मैच की T20 सीरीज का चौथा मुकाबला शुक्रवार को रायपुर में खेला गया था इस मैच में भारतीय टीम 20 रन से मुकाबला जीत लिया है।

सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में वर्तमान कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अपना प्रतिक्रिया दिया है। इन्होंने कहा है कि टॉस के सिवा इस मुकाबले में सारा कुछ हमारे प्लान के अनुसार सेटअप था।

हमारे युवा खिलाड़ियों ने जबरदस्त अनुभव दिखाया, और इन लोगों को ऐसा करना भी काफी जरूरी था। मुकाबला होने से पहले मैंने मीटिंग में सभी को कहा था कि मैदान में बिना किसी भय के साथ सभी को प्रदर्शन करना है।

अक्षर पटेल को लेकर कहीं बड़ी बात

कप्तान ने अक्षर पटेल को लेकर भी अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि अक्षर पटेल पर दबाव रखना मुझे काफी पसंद है और दबाव में यह काफी अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अक्षर पटेल ने जिस तरह से गेंदबाजी की है वह अविश्वसनीय था। डेट ओवर के दौरान हमारा प्लान था कि यॉर्कर गेंद डालने का और देखना था कि क्या होता है।

इन दिग्गज को बताया असली हीरो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथी T20 मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है भारतीय टीम के ऑलराउंडर गेंदबाज अक्षर पटेल चार ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट लिए हैं।

खतरनाक गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया काफी कम स्कोर बनाया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया को भी शरण से पराजित किया है लेकिन भारतीय स्पिनर ने अपने चंगुल में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज को लगातार चारों खाने चित करने में कारगर रहे।

टीम इंडिया के तरफ से रवि बिश्नोई ने भी जबर्दस्त गेंदबाजी की है इन्होंने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिए हैं।

Leave a Comment