बेइज्जती की हद पार कर दी पाकिस्तानियों ने! संन्यास के बाद फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की कर रहे हैं तैयारी।

imad Wasim: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के संन्यास लेने वाले इमाद वासिम एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में इन्होंने क्रिकेट जगत से संन्यास लेने का घोषणा किया था लेकिन अब फिर से वापसी को तैयार हो रहे हैं।

दरअसल इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर से वापसी होने के संकेत दिए हैं। पाकिस्तानियों ने अपनी बेज्जती खुद करते हैं लेकिन अपने इस बेज्जती को छुपाने के लिए इन्होंने कहा है कि दिमागी शांति के लिए मैं संन्यास लेने का फैसला लिया था।

बोर्ड से नाराज होकर लिया था सन्यास

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं आज से कुछ दिन पहले पाकिस्तान के खतरनाक ऑलराउंडर इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का घोषणा किया था।

दरअसल बात यह थी की इमाद वसीम को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से काफी अन वन हो गया था। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और इमाद वसीम के बीच जो विवाद चल रहा है। वह किसी से छुपा नहीं है और इसी वजह से इन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था।

इमाद वसीम ने आरोप लगाया था कि लगातार में अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहा हूं। और उसके बावजूद भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मुझे हमेशा नजरअंदाज कर रहे हैं। कहीं ना कहीं मैं इसी वजह से संन्यास ले रहा हूं।

फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में आने की तैयारी में है इमाद

इमाद वसीम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से नाराज होकर संन्यास लेने का फैसला लिया था। लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट में बहुत से ऐसे पद हैं जिनका बदलाव हुआ है तो ऐसे में इन्होंने फिर से अपनी वापसी होने के संकेत दिए हैं।

इन्होंने बताया है कि मैं दिमागी शांति के लिए या फैसला लिया था। यदि सब कुछ सही रहा तो मैं फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकता हूं।

जब इनसे पूछा गया कि आप 34 वर्ष के उम्र में ही क्यों संयास ले रहे हैं? तब इन्होंने कहा कि संन्यास लेने पर फैसला मेरा निजी फैसला था। मुझे लगता है कि मैं दिमागी रूप से उस स्टेट ऑफ माइंड में नहीं हूं इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ा।

मानसिक तौर पर शांत रहने के लिए मैंने यह कदम उठाया था और यह जीवन है यहां पर कई बार उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं सब कुछ सही रहा तो मैं फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचाने आऊंगा।

 

Leave a Comment