रोहित और विराट की छुट्टी पर शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान? कहा- हार्दिक पांड्या जिम्मेदारी से…, जानें क्या है मामला।

Shoaib Akhtar on Virat Kohli and Rohit Sharma: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि अगर बदलाव का दौर आता है तो हार्दिक पांड्या के पास बहुत बड़ी जिम्मेदारी बनती है कि वह सम्मानपूर्वक रोहित शर्मा और विराट कोहली की विदाई कर दें।

रोहित- विराट(Rohit- Virat) की छुट्टी पर शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) का बड़ा बयान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सफर अब बिल्कुल बंद हो गया है रोहित शर्मा की अगवाई वाली टीम इंडिया लगातार तीसरी वर्ल्ड चैंपियन बनने में नाकाम रही, उम्मीद था कि इस बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप अपने पक्ष में रखेगी।

भारतीय टीम आईपीएल 2023 की शुरुआत में काफी उम्दा प्रदर्शन दिखाया था इन्होंने लगातार 10 मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंची जहां, ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दो विकेट से पराजित किया है।

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो चुका है वहीं कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का अगला वनडे वर्ल्ड कप खेलने पर शंका है इसको लेकर अभी तक कोई भी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है।

अगले साल जून महीने में t20 वर्ल्ड कप होना है ऐसे में टीम इंडिया के पास सोच -विचार करने का अधिक वक्त नहीं है भारत के पास t20 फॉर्मेट का कोई आधिकारिक तौर पर कप्तान भी नहीं है। हार्दिक पांड्या अगले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की अगुवाई करेंगे या नहीं यह भी कोई फाइनल नहीं है।

विकल्प के तौर पर t20 फॉर्मेट के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली के नाम पर विचार किया जा सकता है इसको लेकर अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है।

शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) ने रोहित- विराट(Rohit -Virat) को लेकर कहीं बड़ी बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की हुकु दुम वाली स्थिति पर अपनी प्रतिक्रिया दी, इन्होंने कहा है कि भारत को रोहित से बेहतर ओपनर नहीं मिल सकता है और विराट कोहली जैसा अनुभवी।

अभी इन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या की कंधों के ऊपर है कि वह विराट कोहली और रोहित शर्मा को काफी इज्जत के साथ विदाई कर दें। मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जब महेंद्र सिंह धोनी आए थे तो सचिन तेंदुलकर ने इज्जत दी, विराट आया तो महेंद्र सिंह धोनी ने इज्जत दी, और जब रोहित शर्मा आया है तो विराट कोहली ने इज्जत थी।

अब हार्दिक पांड्या के ऊपर बहुत बड़ा दायित्व है कि यह भी रोहित शर्मा को इज्जत दें।

Leave a Comment