IPL 2024 : गुजरात टाइटंस से हार्दिक की छुट्टी लगभग तय! कौन होगा अगला उम्मीदवार? MI में जाने की संभावना।

Hardik Pandya: टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप में चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग होना हैं इससे पहले हार्दिक पांड्या को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। गुजरात टाइटंस के घटनाक्रम पर अधिक निगाहें रखने वाले आईपीएल के सूत्रों के द्वारा हार्दिक पांड्या को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया गया है इन्होंने बताया है कि मैं पुष्टि कर सकता हूं कि अगले सीजन में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के साथ जा सकते हैं।

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की गुजरात टाइटंस से छुट्टी लगभग तय

टीम इंडिया की t20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की नीलामी से पहले काफी चर्चा में आ गए हैं कहा जा रहा है कि फिर से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ सकते हैं.

जब इस बात की चर्चा मुंबई इंडियंस वालों से किया गया है तो इन्होंने इस घटना पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है इस बात की पुष्टि के लिए आपको 26 नवंबर तक इंतजार करना होगा, क्योंकि 26 नवंबर के बाद आईपीएल की ट्रेडिंग विंडो यानी कि खिलाड़ियों का आदान-प्रदान होने की बातें बंद हो जाएगी, तब आपको और अधिक स्पष्ट दिखाई देगा।

हार्दिक पांड्या विगत 7 सीजन से मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे थे लेकिन 2022 के सत्र में इनको रिलीज किया गया और गुजरात टाइटंस का हिस्सा बना। गुजरात टाइटंस से जुड़ने के बाद हार्दिक पांड्या आईपीएल में लगातार दो बार फाइनल में पहुंचा, एक बार तो उन्होंने फाइनल का खिताब भी हासिल किया है।

विलियमसन(Kane Williamson) और राशिद(Rashid Khan) कप्तान के दौर में आगे

हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से विदाई होने के बाद टीम का कमान संभालने का जिम्मेदारी किसे मिलेगा? हार्दिक पांड्या के बाद कप्तान बनने की रेस में केन विलियमसन और राशिद खान का नाम सामने आ रहा है

हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में टीम की कप्तानी करने का मौका इन दोनों में से किसी एक को मिल सकता है इंडियन प्रीमियर लीग के एक सूत्र के मुताबिक कहा गया है कि मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं की हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस का दामन थाम सकते हैं।

हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है क्योंकि अभी तक अनुबंध पर हस्ताक्षर भी नहीं किए गए हैं।

Leave a Comment