World Cup Final: वर्ल्ड कप में भारत की हार पर खुश हुए पाकिस्तानी दिग्गज! कहा- क्रिकेट जगत के लिए जो हुआ वो बहुत ही…,

Abdul Razzaq Big statement on World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। टीम इंडिया को मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बहुत बड़ा प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा कि क्रिकेट जगत के लिए बहुत ही अच्छा हुआ कि भारतीय टीम हार गए।

टीम इंडिया को लेकर अब्दुल रजाक(Abdul Razzaq )का विवादित बयान

फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेटर काफी खुशी जाहिर किए हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रजाक ने भारत की मिली हार पर अपना प्रतिक्रिया दी है।

अब्दुल रज्जाक ने कहा कि रोहित शर्मा की अगवाई वाली भारतीय टीम अति आत्मविश्वास के साथ मैदान पर खेल रही थी और यदि भारतीय टीम वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला जीत लेते तो क्रिकेट जगत के लिए बहुत ही दुखद क्षण होता।

मैदान के पिच को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

अब्दुल रजाक ने एक पाकिस्तानी टीवी शो हंसना मना है में टीम इंडिया को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि भारत में बनाए गए पिच को भी यह लोग खराब बनाया था।

भारतीय खिलाड़ी अति आत्मविश्वास में थे, क्रिकेट जीत गया और भारत हार गया? अगर भारत वर्ल्ड कप जीत लेता तो क्रिकेट जगत के लिए बहुत ही दुखद पल होता है भारतीयों ने अपने फायदे के लिए परिस्थितियों का इस्तेमाल किया।

आगे उन्होंने बताया कि आईसीसी फाइनल के लिए इतनी खराब चीज आज तक मैंने कभी नहीं देखी, भारतीय खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में भी छल किया लेकिन इनका बहुत बड़ा अंजाम भी भुगतना पड़ा है।

परिस्थिति का फायदा उठा रहे थे भारतीय

अब्दुल रजाक ने दावा किया है कि भारतीयों ने इस वर्ल्ड कप में घरेलू होने का जबरदस्त फायदा उठाया यदि विराट कोहली फाइनल मुकाबले में शतक लगाते तो भारतीय टीम मुकाबले जीत सकते थे और यदि भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत लेता तो मुझे बहुत बुरा लगता।

ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं की परिस्थितियों का यह लोग फायदा उठा रहा था एक सेमीफाइनल मुकाबले में इन्होंने 400 रन बनाए विपक्ष की टीम सारे 300 बनाए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में एक टीम 220 रन बनाए तो दूसरी टीम 230 रन बनाए और फाइनल में 240 रन बने।

इसका मतलब है कुछ तो गड़बड़ जरूर था इसलिए मुझे काफी दुख हो रहा था की कहीं भारतीय टीम फाइनल मुकाबला ना जीत जाए।

Leave a Comment