‘तेरे नाम’ के सेट पर रवि किशन क्यों रहते थे सलमान खान से दूर? एक्टर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Salman Khan and Ravi Kishan: साल 2005 में आई फिल्म तेरे नाम सलमान खान की सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म के गाने, कहानी और डायॉग्स सबकुछ लोगों को आज भी याद हैं। फिल्म में सलमान खान, भूमिका चावला और रवि किशन अहम किरदारों में नजर आए थे। इस शानदार फिल्म का एक किस्सा सामने आया है जिसे रवि किशन ने खुद एक इंटरव्यू में रिवील किया है। रवि किशन ने इस फिल्म में पंडित का रोल प्ले किया था जो भूमिका के दोस्त होते हैं।

सलमान खान स्टारर फिल्म तेरे नाम उस समय की सुपरहिट फिल्म थी। रवि किशन ने बताया कि कैसे फिल्म तेरे नाम में काम करने के दौरान वह सलमान खान से बचते थे। रवि किशन के मुताबिक, तेरे नाम फिल्म के दौरान सलमान खान अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। चलिए आपको बताते हैं उन्होंने इस बारे में ऐसा क्या कहा है?

रवि किशन ने सलमान खान को लेकर क्या कहा? (Salman Khan and Ravi Kishan)

लल्लनटॉप से बात करते हुए रवि किशन ने बताया कि वो सलमान खान से दूरी बनाकर क्यों रखते थे। रवि किशन ने कहा, ‘मैं उन्हें तेरे नाम के सेट पर जगह देता था. राधे ऐसा कैरेक्टर था जो आपने फिल्म में देखा और सलमान उसी कैरेक्टर में डूबे रहते थे। अक्सर गुस्सा कर जाते थे इसलिए मैं सेट पर उनके सामने जाने से बचता था।’

Salman Khan and Ravi Kishan
Image Source: IMDb

रवि किशन ने सोचा था कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वो सलमान से मिलने जाएंगे। ऐसा ही हुआ और बाद में दोनों दोस्त बन गए थे। वे काम के बाद रात के खाने या दूसरी चीजों में साथ मिलते थे। इस दौरान उनके बीच अच्छी दोस्ती हुई। रवि किशन ने इसी इंटरव्यू में कहा, ‘ सलमान और मैं दोनों बांद्रा से हैं और सोहेल से भी उनकी दोस्ती थी। वह मेरे बारे में जानते थे, लेकिन मैं तब स्टार नहीं था और वो एक सुपरस्टार भी थे।’

हाल ही में रवि किशन की फिल्म मामला लीगल है ओटीटी पर रिलीज हुई है और लोगों को खूब पसंद आ रही है। रवि किशन ने ना सिर्फ हिंदी सिनेमा में काम किया है बल्कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं। इसके अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मराठी भाषाओं की फिल्मों में भी रवि किशन ने काम किया है। अभी वो फिल्मों के साथ राजनीति में भी एक्टिव हैं।

Leave a Comment