सचिन vs विराट, पाकिस्तानी दिग्गज ने बताया कौन है सबसे महान हस्ती? बयान सुन चौंक जाएंगे आप।

Pakistani cricketer on Virat Kohli and Sachin Tendulkar: ऐसे तो क्रिकेट जगत में सचिन तेंदुलकर जैसा हस्ती किसी का है नहीं लेकिन भारतीय टीम में एक उभरते हुए सितारा ने भी लगातार कमल का प्रदर्शन कर रहे हैं क्रिकेट फैंस के बीच हमेशा से एक सवाल रहा है कि विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में कौन सबसे श्रेष्ठ है।

विराट और सचिन तेंदुलकर में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कौन है इसका जवाब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जुनैद खान ने दिया है इन्होंने जो बयान दिया है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

विराट और सचिन में कौन है महान

टीम इंडिया में हमेशा से ही होनहार बल्लेबाज की कमी नहीं रही है समय-समय पर भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर बल्लेबाज आए हैं और चले गए हैं मौजूदा समय में भारतीय टीम में विराट कोहली का चेहरा सबसे बड़ा माना जा रहा है।

ऐसे तो सचिन तेंदुलकर की बात करूं तो क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं लेकिन विराट कोहली ने लगातार जो रुतबा दिखाया है यह बहुत बड़ा धर्म संकट पैदा कर दिया है कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में कौन सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि दोनों की तुलना अब होने लगी है।

क्रिकेट फैंस के मन में हमेशा से यह बातें खटकते रहती है कि आखिर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और मौजूदा भारतीय टीम के आन बान शान विराट कोहली दोनों में कौन सर्वश्रेष्ठ है इस बात की जानकारी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जुनैद खान ने दिया है।

जानिए क्या कहां जुनैद खान

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जुनैद खान ने नादिर अली के पॉडकास्ट में बातचीत करने के दौरान इनसे पूछा गया कि बताइए विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में आपके लिए सबसे महान खिलाड़ी कौन है?

इस धर्म संकट जैसे सवाल ने जुनैद खान की बोलती बंद कर दी लेकिन इन्होंने काफी वक्त लेकर बताया कि मेरे हिसाब से विराट कोहली सबसे महान बल्लेबाज है हुए जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं काबिले तारीफ हैं।

कोई संदेह नहीं है कि विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में उम्दा बल्लेबाजी की है यदि सचिन तेंदुलकर आज के समय में बल्लेबाजी करते तो उनके नाम 100 के बजाय डेढ़ सौ शतक जरूर होते हैं।

Leave a Comment