T20 World Cup: Rohit vs Hardik, T20 वर्ल्ड कप में किसे करनी चाहिए कप्तानी! क्या है दिग्गजों की राय।

T20 World Cup: आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2024 में अब बहुत कम दिन शेष रह गए हैं टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी चुनौती सामने दिख रही है कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 हाथ से निकलने के बाद अब भारत के पास मात्र एक विकल्प T20 वर्ल्ड कप का है ऐसे में भारतीय टीम के पास टीम का कमान संभालने का दो विकल्प है।

T20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का कप्तानी किस करनी चाहिए इसको लेकर धर्म संकट का विषय बना है अभी भारतीय टीम के T20 फॉर्मेट का कप्तान हार्दिक पांड्या को दिया गया है लेकिन रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या में कप्तानी को लेकर बहुत बड़ा चुनौती सामने आ रहा है कि आखिर टीम इंडिया का विरा कौन उठाएगा।

जहीर खान(jahir Khan) ने रोहित शर्मा(Rohit Sharma) पर लगाया मुहर

भारतीय टीम के पास बहुत बड़ी चुनौती बनी हुई है की टीम का कमान संभालने का जिम्मेदारी किसे दिया जाएगा, इस रेस में दो दिग्गज हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा का नाम आगे आ रहा है।

जितने भी क्रिकेट प्रेमी है वह सभी भी इस सवाल का जवाब जानने के इच्छुक हैं पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने क्रिकबज के साथ बातचीत करने के दौरान T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर अपना अनुभव शेयर किया है।

जहीर खान ने बताया है कि भारतीय टीम आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप हार चुकी है अब ऐसे में उनके पास कुछ खास विकल्प नहीं है बस T20 वर्ल्ड कप के अलावा। मुझे लगता है की टीम इंडिया को काफी अनुभव के साथ कदम उठानी चाहिए कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा बहुत बड़ा विकल्प है।

जानिए क्या कहा पार्थिव पटेल(Parthiv Patel)

भारतीय टीम के कप्तान पर चल रहे बहस को लेकर पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने भी अपना अनुभव साझा किया है इन्होंने क्रिकबज के साथ बातचीत करने के दौरान कहा है कि बिना सोचे समझे रोहित शर्मा को T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए कप्तानी करनी चाहिए।

पटेल ने आगे कहा कि अगर आप अगले साल होने वाले चैंपियन ट्रॉफी के लिए मेगा प्लान बना रहे हैं तो सही है परंतु T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा के अलावा आपके पास दूसरा कोई विकल्प नहीं है।

Leave a Comment