World Cup Trophy: वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रख तस्वीर खींचने वाले मिचेल मार्श ने साधी चुप्पी! कहां – बेज्जती का कोई…

Mitchell Marsh On World Cup Trophy: ऑस्ट्रेलिया टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर Mitchell Marsh ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी जीतने के बाद अपने गलत हरकत की वजह से आलोचना का शिकार बन गए हैं चारों तरफ उनकी जमकर बेज्जती की गई है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे T20 सीरीज के बीच माइकल मार्च ने अपनी राय दी है आईए जानते हैं क्या कहा।

वायरल फोटो पर साधी चुप्पी

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की फाइनल मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना गलत हरकत का शिकार बन गए हैं टीम के जाने-माने ऑलराउंडर मिचेल का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।

तस्वीर में देखा जा रहा था कि इन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी 2023 पर अपना पर रख मस्ती कर रहे हैं इस गलत हरकत की वजह से उनकी खूब आलोचनाएं हुई है। अब इस मामले को लेकर इन्होंने छुपी तोड़ी है उन्होंने कहा है कि इस पोज के साथ वह किसी भी तरह का बेज्जती नहीं करना चाहते थे।

आगे उन्होंने बताया कि जाहिर सी बात है कि मैंने जो तस्वीर खिंचवाया है उसमें मेरा कोई गलत इरादा अनादर करने का नहीं था मैंने उसके बारे में कुछ ज्यादा नहीं सोच पाया था।

जहां तक कि मुझे मालूम है कि यह मामला बहुत पहले ही समाप्त हो गया है और उसे तस्वीर में जो कुछ भी था वह मैं सोच समझकर नहीं किया था उसमें मेरा कोई गलत मनसा नहीं था।

वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन रहा मार्श का

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआती स्थिति बहुत ही खराब चल रही थी लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के तरफ से विस्फोटक ऑलराउंडर जबरदस्त फॉर्म में नजर आए हैं।

मिचेल ने इस टूर्नामेंट में कुल 441 रन बनाए हैं 49 के औसत तथा 107 के स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी किया था इन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तो 132 गेंद पर 177 रन की यादगार पारी भी खेली है।

इतना ही नहीं इन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी टीम को कई विकेट दिलाए हैं ऑस्ट्रेलिया टीम खबर वर्ल्ड कप चैंपियन बना है टीम का प्रदर्शन तो शुरुआत में अच्छा नहीं था लेकिन धीरे-धीरे टीम अपने प्रदर्शन को आगे बढ़ते गए।

Leave a Comment