IPL 2024: आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत कर सकते हैं बड़े उलटफेर! DC छोड़ CSK में हो सकते हैं शामिल।

Rishabh Pant May join Chennai super kings: भारत में आईपीएल 2024 का डंका अभी से ही बज चुका है आईपीएल का मुकाबला तो काफी रोमांचक होता है। लेकिन इस बार मुकाबला होने से पहले आईपीएल में खिलाड़ियों का आदान-प्रदान है काफी रोमांचक हो गया है। पहले तो हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस में चलाया है यह हलचल अभी तक शांत हुआ नहीं कि अब ऋषभ पंत को लेकर बहुत बड़ी अपडेट आया है।

दरअसल बताया जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अब अपनी पुरानी टीम दिल्ली कैपिटल्स को छोड़कर चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने जा रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स छोड़ रहे हैं ऋषभ पंत

आईपीएल 2024 में एक बार फिर से बहुत बड़ा उलट फिर देखा जा रहा है जी हां हार्दिक पांड्या ने तो बहुत बड़ा उलट फिर कर ही दिया, अब इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर बहुत बड़ा दावा किया जा रहा है।

ऋषभ पंत के बारे में बताया जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल स्टोर महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने वाले हैं यदि ऐसा होता है तो आईपीएल 2024 में दूसरी सबसे बड़ी उलट फिर देखी जाएगी।

आखिर क्यों हो सकते हैं धोनी के टीम में शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कभी भी आईपीएल  से सन्यास ले सकता है। आगामी आईपीएल सीजन से पहले सभी के मन में चल रहा था कि धोनी आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं होंगे।

लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से सभी को दिखाया है कि अभी भी धोनी के पास वह ताकत है यह आईपीएल फिर से खेलने आ रहे हैं क्रिकेट फैंस में काफी खुशी का लहर आ गया है।

सभी के मन में एक बात चल रहा है कि यदि महेंद्र सिंह धोनी इस बार आईपीएल खेलते हैं तो फिर अगली सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान किसे बनाया जाएगा है यह सबसे बड़ा सवाल है।

महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम का कमान कौन संभालेगा इसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स अभी से ही अपनी तैयारी कर रहे हैं इसी वजह से ऋषभ पंत को अपने टीम में शामिल करने का पूरा प्लान तैयार कर रही है।

 

Leave a Comment