IND vs AUS: सीरीज जीतते ही सूर्या ने युवा प्लेयर्स में भरी जोश! कहा -बैटर मैच जिताते हैं बॉलर…

SuryaKumar Yadav on Indian cricket team: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज का आखिरी T20 मुकाबला कल यानी की 3 दिसंबर को खेला गया था। भारतीय टीम पहले ही सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया था लेकिन आखिरी मुकाबला भी भारतीय टीम जीतकर कृतिमान रच दिया है।

टीम इंडिया के T20 फॉर्मेट के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मुकाबले जीते हैं युवा खिलाड़ी पर जमकर भरोसा जताया है इन्होंने तारीफ करते हुए कहा है सब लोग कहते हैं कि T20 क्रिकेट में बैट्समैन का जलवा होता है। लेकिन मेरे हिसाब से माने तो बल्लेबाजों ने तो मुकाबला जिताते हैं ही लेकिन गेंदबाज ने सीरीज।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन

वर्ल्ड कप में भारत पर राज करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम टीम इंडिया से सीरीज में चार मुकाबले हार कर घटिया रिकॉर्ड बना लिया है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व करने वाले अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

इन्होंने कहा है की टीम इंडिया सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया है टीम की तरफ से जायसवाल, ऋतुराज, रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल और रिंकू सिंह जैसे कई अन्य दिग्गज प्लेयर ने बेंगलुरु में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाया है।

इसके अलावा गेंदबाजों ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाया है हमारे बल्लेबाज ने एक छोटा सा स्कोर बनाया लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन के बदौलत इस छोटे से स्कोर को चेस नहीं करने दिया।

युवा प्लेयर्स की खूब की तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज में भारतीय टीम 4-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अपने खिलाड़ियों का खूब प्रशंसा किया है जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल सूर्य ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद काफी शानदार महसूस हो रहा है कप्तान के तौर पर मुझे बहुत ही अच्छी फीलिंग आ रही है। हमारे प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है।

अर्शदीप सिंह को लेकर भी इन्होंने कहा है कि पाजी को मैंने जो बोला था करने के लिए उन्होंने ऐसा ही किया है आखरी T20 मुकाबले में अर्शदीप ने शानदार गेंदबाजी किया है।

 

Leave a Comment