VIDEO: एयरपोर्ट पर रिंकू सिंह का रिएक्शन हो रहा है वायरल! फैंस ने कहा- सिक्सर किंग रिंकू भाई…

Rinku Singh Reaction Airport Viral Video: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 समाप्ति होने के बाद अब भारतीय टीम का अगला अभियान T20 वर्ल्ड कप का है। T20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम में एक विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री हो गई है वे बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि रिंकू सिंह है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में रिंकू सिंह के बल्ले से रनों की बौछार निकल रही थी। सीरीज जीतने के रिंकू सिंह जब वापस एयरपोर्ट पर लौटे थे तो उसे वक्त एक क्रिकेट फैंस और रिंकू सिंह के बीच काफी मजेदार बातचीत हुई जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। अब यह बातें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आईए जानते हैं क्या हुई थी बात।

एयरपोर्ट पर फैंस ने रिंकू सिंह को इस अंदाज में किया स्वागत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में तूफानी पारी खेलने वाले रिंकू सिंह आज हर क्रिकेट फैंस के दिल में अपना जगह बना लिया है। सीरीज जीतने के बाद जब रिंकू सिंह बेंगलुरु हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनका एक जिगरी फैंस ने उन्हें घेर लिया और ऑटोग्राफ मांगने लगे।

इसके बाद रिंकू सिंह ने अपने जर्सी पर साइन कर दे दिया। एयरपोर्ट पर क्रिकेट फैंस के द्वारा रिंकू सिंह को जमकर स्वागत किया गया और उस वक्त रिंकू सिंह काफी मुस्कुराते नजर आ रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल एयरपोर्ट पर अपने फैंस के साथ बातचीत करने का वीडियो रिंकू सिंह का सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वायरल करने वाले कोई और नहीं बल्कि रिंकू की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स है।

रिंकू सिंह अब तक टीम इंडिया के लिए जो T20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। जिसमें 87 की एवरेज से 197 के स्ट्राइक रेट से 174 रन बनाए हैं जिसमें इनका सर्वश्रेष्ठ 46 स्कोर रहा है।

हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी रिंकू सिंह को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया था। इन्होंने बताया कि अगले साल T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में इस धुरंधर बल्लेबाज की जगह पक्की होने वाली है।

आगे उन्होंने बताया कि T20 वर्ल्ड कप में रिंकू सिंह की स्थान को लेकर कोई संदेह नहीं है। T20 वर्ल्ड कप के लिए रिंकू सिंह प्रबल दावेदार है।

Leave a Comment