रिंकू सिंह को लेकर रैना ने दिया बड़ा बयान, कहा-जिसका मुझे था इंतजार वो…

Suresh Raina on Rinku Singh: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की T20 सीरीज में भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा कर लिया है। रायपुर में खेले गए इस सीरीज का चौथा मुकाबला भारतीय टीम जीत लिया है टीम इंडिया में उभरते हुए सितारे रिंकू सिंह का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने रिंकू सिंह को लेकर अपना बयान दिया है। इन्होंने कहा है कि जिसका मुझे…,

पूरे यूपी को रिप्रेजेंट कर रहा है रिंकू सिंह- सुरेश रैना

सुरेश रैना न्यूज़ 24 से बातचीत करने के दौरान टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे रिंकू सिंह पर अपनी प्रतिक्रिया दिया है। इन्होंने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में रिंकू सिंह ने जिस तरह से प्रदर्शन दिखा रहा है इसमें कहीं से कोई शंका नहीं है कि यह भविष्य में टीम इंडिया के बड़े प्लेयर साबित होंगे।

आगे इन्होंने बताया है कि रिंकू सिंह जब उत्तर प्रदेश के लिए खेलते थे उसे समय भी यह कमल का प्रदर्शन दिख रहा था। आज अलीगढ़ का यह युवा पूरे उत्तर प्रदेश को रिप्रेजेंट कर रहा है। इनका सबसे बड़ा खासियत यह है कि यह मैदान में बिल्कुल निडरता के साथ बल्लेबाजी करते हैं।

रिंकू सिंह यदि अपनी पारी का पहली गेंद भी खेल रहा होता है तब भी इनके पास लंबे-लंबे छक्के लगाने के दाम है और यह लंबे-लंबे शॉट लगा सकते हैं।

 जिसकी थी इंतजार वो मिल गई 

सुरेश रैना ने रिंकू सिंह को लेकर आगे बताया है कि टीम इंडिया को बाएं हाथ के तेज बल्लेबाज की आवश्यकता थी और वह चीज अब भारतीय टीम को मिल गई है।

मुझे ऐसा लग रहा है कि रिंकू सिंह वह खिलाड़ी है जिसे भारतीय टीम बहुत जल्दी अपने मुख टीम में शामिल कर सकता है। यह काफी मेहनती खिलाड़ी भी है मैदान में फील्डिंग करने के दौरान काफी फुर्तीला रहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में भी रिंकू सिंह ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है इनको जब-जब बल्लेबाजी करने का मौका मिला है तब तब इन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी किया है।

टीम इंडिया को काफी लंबे समय से इस तरह के आक्रामक बल्लेबाज की आवश्यकता थी आखिरकार वह चीज भारतीय टीम को बहुत जल्द ही मिल गई है।

Leave a Comment