पूर्व गेंदबाज जॉनसन ने डेविड वार्नर को जमकर लगाई फटकार! कहा- हीरो जैसे विदाई के लायक नहीं…

Mitchell Johnson On David Warner: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने अपने बयानों से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है। इन्होंने डेविड वार्नर को लेकर कुछ ऐसी बातें बोली जिसको लेकर बवाल मच गया है।

मिचेल जॉनसन ने डेविड वॉर्नर की उड़ाई धज्जियां

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने डेविड वार्नर को लेकर कुछ ऐसी बातें बोले जो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में बवाल मचा दिया है। जैसे ही इनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तमाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट फैंस के बीच खलबली मच गई।

दरअसल मिशेल जॉनसन ने कहा है कि डेविड वार्नर का क्रिकेट इतिहास कुछ खास नहीं रहा है इन्होंने अपने करियर में बाल टेंपरिंग जैसी कई हरकतें कर चुकी है। इस वजह से मुझे नहीं लगता है कि डेविड वार्नर को एक अच्छे खिलाड़ी समझकर विदाई मिलनी चाहिए।

तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने आगे लिखा है कि साल 2018 में बॉल टेपरिंग की घटना की वजह से डेविड वार्नर को एक साल के लिए बैन किया गया था। वार्नर इस तरह के घटना कई बार कर चुके हैं इसलिए उनकी विदाई के लिए किसी भी तरह का रिजर्व दिन नहीं होनी चाहिए, सम्मानजनक विदाई नहीं होनी चाहिए।

वार्नर के विदाई के लिए रिजर्व दिन नहीं- मिचेल जॉनसन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने डेविड वार्नर पर जमकर खटास निकला है। इन्होंने बताया है कि जैसा कि आप लोग को मालूम होगा कि हम डेबिट वॉर्नर की विदाई सीरीज की तैयारी करना शुरू कर दिए हैं।

क्या आप लोगों में से कोई यह बता सकते हैं कि ऐसा हम क्यों कर रहे हैं? आखिर क्यों एक स्ट्रगल टेस्ट सलामी बल्लेबाज को अपनी रिटायरमेंट की तारीफ खुद करनी पड़ रही है।इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े घोटालेबाज में लिफ्ट रहने वाले खिलाड़ियों को कोई सेलिब्रिटी के तरह विदाई की आवश्यकता क्यों?

आगे इन्होंने लिखा है कि डेविड वार्नर एक वरिष्ठ सदस्य टीम के थे और उसे समय टीम के नेतृत्वकर्ता के तौर पर जाने जाते थे। उसके बावजूद भी इन्होंने अपने करियर में बहुत बड़ा धब्बा लगा लिया है। जिसे जानकर मैं हमेशा हैरान हूं।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज डेविड वार्नर के टेस्ट करियर का आखिरी मुकाबला होगा। हालांकि इस बात पर देववीर बार में अभी तक किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दिया है।

Leave a Comment